1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कार्बाइन लूट के दौरान घायल सिपाही की मौत, श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में हुई थी घटना

कार्बाइन लूट के दौरान घायल सिपाही की मौत, श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में हुई थी घटना

सुल्तानपुर जिले में श्रमजीवी ट्रेन में कार्बाइन लूट में घायल सिपाही की उपचार के दौरान मौत हो गई। ये घटना बीते महीने 26 अक्टूबर को हुई थी। हमलावारों ने सपा विधायक के गनर राकेश चौधरी पर चाकू से हमला किया था और कार्बाइन लूटकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद ​घायल सिपाही को उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान आज सिपाही की जान चली गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सुल्तानपुर जिले में श्रमजीवी ट्रेन में कार्बाइन लूट में घायल सिपाही की उपचार के दौरान मौत हो गई। ये घटना बीते महीने 26 अक्टूबर को हुई थी। हमलावारों ने सपा विधायक के गनर राकेश चौधरी पर चाकू से हमला किया था और कार्बाइन लूटकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद ​घायल सिपाही को उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान आज सिपाही की जान चली गई है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

बता दें कि, गाजीपुर के मोहम्मदाबाद सीट से विधायक सुहैब अंसारी के गनर राकेश श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर के रास्ते जा रहे थे। ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने से पहले बदमाश ट्रेन में घुसे और सिपाही की कार्बाइन छीन लिया। विरोध पर बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो GRP को खबर हुई थी। वहीं, सिपाही की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था। ब्लड ज्यादा बह जाने की वजह से डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई थी। वहीं, उपचार के दौरान आज सिपाही की जान चली गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...