घर के बाहर सो रही बच्ची को अगवा कर किया रेप, विरोध पर हत्याकर शव को अर्धनग्न हालत में फेंका

unno
हैवानियत : घर के बाहर सो रही बच्ची को अगवा कर किया रेप, विरोध पर ईंट से चेहरा कूचकर कर दी हत्या

उन्नाव। सूबे में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। वह सनसनीखेज वारदात कर ​पुलिस—प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी के उन्नाव जिले का हैं, जहां रूह कंपा देने वाली एक हैवानियत की घटना सामने आई हैं। यहां पिता के साथ सो रही 11 वर्षीय बच्ची को दरिंदों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी निर्मम हत्याकर शव को घर से 100 मीटर दूर निर्वस्त्र फेंककर फरार हो गए। सुबह बेटी के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

Innocent Child In Unnao Murder After Rape :

इस दौरान उसका खून से लथपथ शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। वह जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के देवगांव के मजरा नयाखेड़ा में 11 वर्षीय बेटी अपने पिता के साथ घर के बाहर सो रही थी।

देर रात दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया और घर से कुछ दूर ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर ईंट से सिर व चेहरे पर वार करते हुए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सुबह उठे पिता ने देखा कि बेटी वहां मौजूद नहीं है। इस पर वह नित्यक्रिया को जाने की बात सोचकर अपने काम में व्यस्त हो गया। काफी देर बाद बच्ची नहीं मिली तो उसकी परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इस दौरान उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर बाग में उसका शव निर्वस्त्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना ने सभी को झकझोर दिया। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि घटना स्थल पर बच्ची के संघर्ष के निशान है। हत्यारों ने उसके चेहरे पर ईंट से वार किया था। घर से कुछ दूर पर ही खून से सनी ईंट इसकी गवाही दे रही है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ​मौत का कारण स्पष्ट होगा।

उन्नाव। सूबे में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। वह सनसनीखेज वारदात कर ​पुलिस—प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी के उन्नाव जिले का हैं, जहां रूह कंपा देने वाली एक हैवानियत की घटना सामने आई हैं। यहां पिता के साथ सो रही 11 वर्षीय बच्ची को दरिंदों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी निर्मम हत्याकर शव को घर से 100 मीटर दूर निर्वस्त्र फेंककर फरार हो गए। सुबह बेटी के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उसका खून से लथपथ शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। वह जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के देवगांव के मजरा नयाखेड़ा में 11 वर्षीय बेटी अपने पिता के साथ घर के बाहर सो रही थी। देर रात दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया और घर से कुछ दूर ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर ईंट से सिर व चेहरे पर वार करते हुए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सुबह उठे पिता ने देखा कि बेटी वहां मौजूद नहीं है। इस पर वह नित्यक्रिया को जाने की बात सोचकर अपने काम में व्यस्त हो गया। काफी देर बाद बच्ची नहीं मिली तो उसकी परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इस दौरान उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर बाग में उसका शव निर्वस्त्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना ने सभी को झकझोर दिया। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि घटना स्थल पर बच्ची के संघर्ष के निशान है। हत्यारों ने उसके चेहरे पर ईंट से वार किया था। घर से कुछ दूर पर ही खून से सनी ईंट इसकी गवाही दे रही है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ​मौत का कारण स्पष्ट होगा।