1. हिन्दी समाचार
  2. हापुड़ में मासूम से रेप: आरोपी दलपत की तलाश जारी, 50 हजार का इनाम घोषित

हापुड़ में मासूम से रेप: आरोपी दलपत की तलाश जारी, 50 हजार का इनाम घोषित

Innocent Rape In Hapur Search For Accused Dalpat Continues Reward Of 50 Thousand Declared

By सोने लाल 
Updated Date

हापुड़/अमरोहा। एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में फरार आरोपी दलपत अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। सर्च अभियान चलाए जाने के बाद भी पुलिस दलपत तक नहीं पहुंच सकी है। इसी बीच उसके अमरोहा में दिखने की खबर भी आई लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, वह वहां से फरार हो चुका था। अब पुलिस ने आरोपी दलपत के पोस्टर जारी कर दिए हैं। बता दें दलपत पर 50 हजार के इनाम घोषिणा कर दी गई है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: पप्‍पू यादव ने बनाया थर्ड फ्रंट, उपेंद्र, चिराग और कांग्रेस को दिया न्‍योता

अमरोहा में पुलिस ने ये पोस्ट चस्पा करने शुरू कर दिए हैं। हापुड़-अमरोहा पुलिस लगातार दलपत को जंगल में तलाश कर रही है। बता दें दलपत ने 6 साल की मासूम के साथ गढ़ कोतवाली क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उसके कई ऑपरेशन हुए हैं, और स्थिति नाजुक बनी हुई है।

सूचना देने वाले को 50 हजार का नकद इनाम

पुलिस द्वारा जारी पोस्टर में लिखा गया है कि यह व्यक्ति दलपत पुत्र रोहताश, निवासी ग्राम महमूदपुर सुल्तानठेर, थाना गजरौला, जिला अमरोहा का है। जो कोई भी इसके बारे में सूचना देगा, उसे नकद 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा।

हाथ में देशी दारू लिए हंसता दिखा दलपत

इस बीच अमरोहा के गजरौली इलाके में में कुछ लोगों ने उसे दलपत को देखा लेकिन जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती, इससे पहले वह फरार हो गया। दरअसल दलपत अमरोहा के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है। यहां के रहने वाले प्रेम चंद और टिंकू ने बताया कि पुल से हमें दलपत दिखाई दिया। वह हंसते हुए हमें बाल्टी और दारू की पिन्नी दिखा रहा था। हम लोग उसे पकड़ने के लिए भागे। हम उससे करीब 200 मीटर की दूरी पर थे। हमने ईंख में देखा, इसके बाद और भी लड़के आ गए और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। लेकिन वह नहीं मिला। दलपत ने सफेद शर्ट, काली पैंट पहनी थी और बाल्टी व दारू की पिन्नी उसके हाथ में थी।

पढ़ें :- शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...