1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नीतीश कुमार के बड़े फैन का पागलपन, फिर से मुख्यमंत्री बनने पर काटी अपनी अंगुली

नीतीश कुमार के बड़े फैन का पागलपन, फिर से मुख्यमंत्री बनने पर काटी अपनी अंगुली

Insanity Of Nitish Kumars Big Fan Cut His Fourth Finger On Becoming Chief Minister Again

By आराधना शर्मा 
Updated Date

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में सीएम नीतीश कुमार के एक बड़े फैन ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएगा। दरअसल, एक शख्स ने सीएम नीतीश कुमार के सीएम बनने पर अपनी खुशी कुछ ऐसी जताई जिसे शायद आप पागलपंती ही कहेंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि जब कभी नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी पर बैठते हैं, तब यह शख्स अपनी एक अंगुली काटकर डाक बाबा के मंदिर में चढ़ा देता है।

पढ़ें :- रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी बोले-नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य, दें इस्तीफा

खुशी मे कटवा दी उंगी

आपको बता दें, मामला जहानाबाद जिले के घोषी थाना इलाके का है। जहां वैना गांव में रहने वाले 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा अपनी एक अंगुली काटकर डाक बाबा के मंदिर में चढ़ा देते हैं। बताया जा रहा है कि अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी बड़े प्रशंसक और समर्थक हैं, जो हर बार नीतीश के मुख्यमंत्री बनने की ख़ुशी में अपनी एक अंगुली काट लेते हैं।

इस बार अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने अपनी चौथी अंगुली काटकर दान कर दी है। बताया जाता है कि इन्होंने सबसे पहले 2005 में नीतीश कुमार जब पहली बार मुख्यमंत्री की शपथ लिए थे, तब अपनी पहली अंगुली काटी। उसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी उंगली 2010 में काटी। फिर उन्होंने अपनी तीसरी उंगली 2015 में काटी और आज उन्होंने अपनी चौथी उँगली भी काट डाली।

अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा का कहना है कि “जब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार बैठेंगे। तब हम अपनी एक एक उंगली की बलि देते रहेंगे। नीतीश कुमार को एकबार फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद मैंने अपने हाथ की अंगुली काटी है। गांव में भगवान को चढ़ाने के बाद मैं वह अंगुली गंगा में विसर्जित कर दूंगा।”

पढ़ें :- तेजस्वी का सत्तापक्ष पर हमला, बोले-अगर राजनीतिक औकात है तो पटना विश्वविद्यालय को दिलाएं केंद्रीय दर्जा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...