बिहार: मुठभेढ़ के दौरान बदमाशों ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, मौत

encounter at bihar
बिहार: मुठभेढ़ के दौरान बदमाशों ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, मौत

पटना। बिहार के खगड़िया में शनिवार को बदमाशों के साथ हुई मुठभेढ़ में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये मुठभेढ़ कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुई, जिसमे पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। इसके अलावा एक सिपाही भी गोली का शिकार हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Inspecter Shot Dead During Encounter One Constable Injured :

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक बदमाश भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार को सूचना मिली नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती सलालपुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने साथियों के साथ छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही वो पुलिस बल के साथ निकल गए। पुलिस टीम वहां पहुंची तो मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें अपराधियों की तरफ से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग के दौरान एक गोली आशीष सिंह के सीने में लग गई। जिससे उन्होने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसके अलावा एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हो गया। घटना की सूचना के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। बता दें कि दिनेश मुनि का खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है। वो मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में वो आरोपी है।

पटना। बिहार के खगड़िया में शनिवार को बदमाशों के साथ हुई मुठभेढ़ में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये मुठभेढ़ कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुई, जिसमे पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। इसके अलावा एक सिपाही भी गोली का शिकार हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक बदमाश भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार को सूचना मिली नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती सलालपुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने साथियों के साथ छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही वो पुलिस बल के साथ निकल गए। पुलिस टीम वहां पहुंची तो मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें अपराधियों की तरफ से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग के दौरान एक गोली आशीष सिंह के सीने में लग गई। जिससे उन्होने मौके पर ही दम तोड़ दिया।इसके अलावा एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हो गया। घटना की सूचना के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। बता दें कि दिनेश मुनि का खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है। वो मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में वो आरोपी है।