1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौकरी की मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं से बोले इंस्पेक्टर, इतने मुकदमें लिख दूंगा की दिमाग ठीक हो जाएगा

नौकरी की मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं से बोले इंस्पेक्टर, इतने मुकदमें लिख दूंगा की दिमाग ठीक हो जाएगा

उत्तर प्रदेश पुलिस के नए मुखिया के आने के बाद यहां की पुलि​सिंग में बदलाव की उम्मीद थी। पुलिस के अड़ियल रवैए के साथ ही पब्लिक से जुड़ाव की दरकार थी। पुलिस मुखिया ने भी कार्यभार संभालते ही पुलिससिंग को बेहतर करने का आश्वासन दिया लेकिन राजधानी लखनऊ में तैनात उनके मातहत अपने मुख्यिा की बातों को ही भूल गए।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के नए मुखिया के आने के बाद यहां की पुलि​सिंग में बदलाव की उम्मीद थी। पुलिस के अड़ियल रवैए के साथ ही पब्लिक से जुड़ाव की दरकार थी। पुलिस मुखिया ने भी कार्यभार संभालते ही पुलिससिंग को बेहतर करने का आश्वासन दिया लेकिन राजधानी लखनऊ में तैनात उनके मातहत अपने मुख्यिा की बातों को ही भूल गए।

पढ़ें :- मायावती ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे नाटकबाजी

लिहाजा, वह गाली गलौच के साथ ही अपने हक की मांग कर रहे बेरोजगार युवाओं के खिलाफ मुकदमा लिखकर जेल भेजने की धमकी दे दी। इंस्पेक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनकी करतूत उजागर हो गई। ताजा मामला बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास के बाहर का है। यहां शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

इस दौरान वहां पहुंचे इंस्पेक्टर ने ​बेरोजगार युवको को गाली देते और धमकाते हुए कहा कि इतने मुकदमें लिख दूंगा कि दिमाग ठीक हो जाएगा। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि गाली गलौच और मुकदमा लिखने की धमकी देने वाले इंस्पेक्टर हजरतगंज कोतवाली में तैनात हैं। उधर, वीडियो वायरल होते ही विपक्ष ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

 

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...