1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में था इंस्पेक्टर, अचानक पहुंची पत्नी और फिर जानें क्या हुआ

गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में था इंस्पेक्टर, अचानक पहुंची पत्नी और फिर जानें क्या हुआ

कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने पकड़ लिया। इस दौरान तीनो के बीच हाथापाई भी हुई किया। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

कानपुर। कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने पकड़ लिया। इस दौरान तीनो के बीच हाथापाई भी हुई किया। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई। इंस्पेक्टर(Inspector) की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है। इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। वह रविवार रात मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी महिला मित्र(Girlfriend) के साथ रुका हुआ था। महिला मित्र फर्रुखाबाद की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज(kannauj) निवासी पत्नी को मिल गई।

पढ़ें :- Subrata Roy समेत 18 लोगों के खिलाफ कानपुर पुलिस ने धोखाधड़ी का दर्ज किया केस

रात में ही पत्नी अपने कुछ और परिजनों के साथ होटल(Hotel) पहुंची और पति को रंगेहाथ महिला के साथ पकड़ लिया। उसने वहीं पर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। खूब लात-जूते चले। मारपीट होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई। एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि अतिरिक्त इंस्पेक्टर के सम्पर्क में यह कोई पहली महिला नहीं है। उसके सम्पर्क में दो-तीन और महिलाओं(Womens) के होने की जानकारी मिली है। पत्नी की तरफ से तहरीर भी दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को सौंप दी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...