1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Instagram ने ट्वीट कर दी ये जानकारी, लगातार आ रही ये दिक्कत…

Instagram ने ट्वीट कर दी ये जानकारी, लगातार आ रही ये दिक्कत…

Instagram Tweeted This Information This Problem Is Constantly Coming

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सबसे आकर्षक अनुप्रयोगों में से एक, Instagram आज के युवाओं के बीच पसंदीदा ऐप है। परन्तु अभी, इंस्टाग्राम अभी एक रुकावट का सामना कर रहा है। एक अग्रणी टेक की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐप में पिछले 30 मिनट के दौरान रिपोर्ट किए गए मुद्दों में बहुत बड़ी वृद्धि पाई गई थी।

पढ़ें :- WhatsApp ने की चार्ज वसूलने की घोषणा, Pay to message किया शुरू...

बाधाओं को दुनिया भर से सूचित किया जा रहा है, खास रूप से अमेरिका के पूर्वी तट पर और यूरोप के कुछ क्षेत्रों में। ट्विटर पर हैशटैग ‘इंस्टाग्राम डाउन’ को उजागर करने वाली कई खबरें हैं। इंस्टाग्राम और फेसबुक ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पढ़ें :- सैमसंग का ये फोन मिल रहा है बेहद सस्ते में, शानदार ​फीचर के साथ ये हैं खूबियां

वही इस प्रारंभिक चरण में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है जो इस समस्या का कारण हो सकती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, विश्व स्तर पर रिपोर्टें बताती हैं कि कुछ व्यक्ति लॉग इन करने, समाचार फ़ीड देखने, फ़ोटो पोस्ट करने और स्टोरीज को देखने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रातों रात, सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम को एक स्पष्ट समस्या का सामना करना पड़ा जिसके तहत वीडियो, एकाधिक छवियों और शॉपिंग पोस्ट को कल पोस्ट किए जाने के बाद फॉलोअर्स फीड के साथ साझा नहीं किया गया।

‘हम उन रिपोर्टों से अवगत हैं जो लोग सामान्य से कम जुड़ाव का अनुभव कर रहे हैं। हमने इस पर ध्यान दिया और पाया कि वीडियो, कई छवियों वाले पोस्ट, और पहले साझा किए गए शॉपिंग पोस्ट आज लोगों को उनके फ़ीड में नहीं दिखाए गए हैं।

पढ़ें :- अब WhatsApp के इस्तेमाल के लिए देने पड़ेंगे पैसे, कंपनी ने दी इस तरह से जानकारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...