1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Instagram ने ट्वीट कर दी ये जानकारी, लगातार आ रही ये दिक्कत…

Instagram ने ट्वीट कर दी ये जानकारी, लगातार आ रही ये दिक्कत…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सबसे आकर्षक अनुप्रयोगों में से एक, Instagram आज के युवाओं के बीच पसंदीदा ऐप है। परन्तु अभी, इंस्टाग्राम अभी एक रुकावट का सामना कर रहा है। एक अग्रणी टेक की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐप में पिछले 30 मिनट के दौरान रिपोर्ट किए गए मुद्दों में बहुत बड़ी वृद्धि पाई गई थी।

पढ़ें :- राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, अशोक गहलोत 82 विधायकों ने दिया इस्तीफा

बाधाओं को दुनिया भर से सूचित किया जा रहा है, खास रूप से अमेरिका के पूर्वी तट पर और यूरोप के कुछ क्षेत्रों में। ट्विटर पर हैशटैग ‘इंस्टाग्राम डाउन’ को उजागर करने वाली कई खबरें हैं। इंस्टाग्राम और फेसबुक ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पढ़ें :- इंस्टाग्राम का इस तरह का उपयोग आप भी देख कर रहे हैं जाएंगे हैरान

वही इस प्रारंभिक चरण में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है जो इस समस्या का कारण हो सकती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, विश्व स्तर पर रिपोर्टें बताती हैं कि कुछ व्यक्ति लॉग इन करने, समाचार फ़ीड देखने, फ़ोटो पोस्ट करने और स्टोरीज को देखने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रातों रात, सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम को एक स्पष्ट समस्या का सामना करना पड़ा जिसके तहत वीडियो, एकाधिक छवियों और शॉपिंग पोस्ट को कल पोस्ट किए जाने के बाद फॉलोअर्स फीड के साथ साझा नहीं किया गया।

‘हम उन रिपोर्टों से अवगत हैं जो लोग सामान्य से कम जुड़ाव का अनुभव कर रहे हैं। हमने इस पर ध्यान दिया और पाया कि वीडियो, कई छवियों वाले पोस्ट, और पहले साझा किए गए शॉपिंग पोस्ट आज लोगों को उनके फ़ीड में नहीं दिखाए गए हैं।

पढ़ें :- NASA : नासा का डार्ट उल्का पिंड  से टकरा कर बदलेगा उसका मार्ग ,  27 सितंबर को सुबह 4:44 बजे लाइव देखी जा सकेगी टक्कर 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...