1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा के बाद खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले का डर

यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा के बाद खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले का डर

टेरर फंडिंग मामले में कोर्ट ने यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा के बाद खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली और एनसीआर में हाई अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा ​एजेंसियों ने आतंकी हमले की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुरक्षा एजेंसियों से करीब 6 से 7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टेरर फंडिंग मामले में कोर्ट ने यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा के बाद खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली और एनसीआर में हाई अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा ​एजेंसियों ने आतंकी हमले की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुरक्षा एजेंसियों से करीब 6 से 7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं।

पढ़ें :- Delhi-NCR में बारिश से गर्मी से मिली राहत, तेज आंधी ने मचाई तबाही, कई इलाकों में उखड़े पेड़ और होर्डिंग्स

आज दिल्ली की एनआई कोर्ट ने टेरर फंडिंग के मामले में यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही 10 लाख रुपये जुर्माने का भी आदेश दिाय है। इस बीच देश के खुफिया विभाग की तरफ़ से दिल्ली और एनसीआर में आतंकी हमलों का हाई अलर्ट जारी हुआ है।

बता दें कि, ​यासीन मलिक (Yasin Malik) को जिस दिन दोषी करार दिया गया था, इसके बाद से ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट कर कर बताया था कि यासीन मलिक (Yasin Malik) के करीबी आतंकी संगठन सीमा पार से हमले की साजिश रच रहे हैं। बताया जा रहा है कि टू व्हीलर पर खास नजर रखी जा रही है। जो बिना नंबर प्लेट या संदिग्ध नंबर प्लेट से जुड़ी नजर आए।

 

पढ़ें :- Yasin Malik को सजा सुनाने वाले जज को मिलेगी अब Y कैटेगरी की सुरक्षा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...