बबीता जी और अंगूरी भाभी के बीच हुई मज़ेदार टक्कर, देखें वीडियो

munmun datta and shubhangi
बबीता जी और अंगूरी भाभी के बीच हुई मज़ेदार टक्कर, देखें वीडियो

मुंबई। कलर्स चैनल पर प्रसारित रियलटी शो ‘किचन चैंपियन’ में टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियां अंगूरी भाभी और बबीता जी पहुंची। इस दौरान शो में दोनों ने मिलकर ज़बरदस्त मौज मस्ती कर लोगों को खूब हंसाया। सब टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर खूब वाह वही लूट रहीं हैं।

Interesting Collision Between Babita Ji And Anguri Bhabhi See Video :

बता दें कि छोटे पर्दे पर आने वाले दो मशहूर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता और ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे अदा करती हैं। जब ये दोनों हस्तियां ‘किचन चैंपियन’ के शो पर पहुंची तो शुभांगी अत्रे और मुनमुन दत्ता के बीच एक कॉम्पटीशन हुआ। जहां दोनों अदाकाराओं को मुंह में मार्शमेलो भरकर फिल्मों के डायलॉग बोलने थे। उनके इस कॉम्पटीशन के दौरान लोगों ने खूब ठहाके लिए।

Kitchen Champions at 1:30 pm now only on Colors tv

Posted by Munmun Duttaa on Tuesday, April 30, 2019

वहीं शुभांगी अत्रे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें शुभांगी मंच पर मौजूद जजों को अंगूरी भाभी स्टाइल में प्रणाम करती हैं। वीडियो में शुभांगी जज की सीट पर बैठे बच्चों की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि जजेस की सीट पर ऐसे महारथी बैठे हैं कि हमको आशीर्वाद दीजिए कि हम आज के शो में अच्छा ‘कुकर’ बनकर दिखाएं। शो के एंकर अर्जुन बिजलानी जैसे ही कुकर शब्द सुनते हैं वो शॉक्ड रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Watch me @colorstv #kitchenchampions

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on Apr 29, 2019 at 5:04am PDT

मुंबई। कलर्स चैनल पर प्रसारित रियलटी शो 'किचन चैंपियन' में टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियां अंगूरी भाभी और बबीता जी पहुंची। इस दौरान शो में दोनों ने मिलकर ज़बरदस्त मौज मस्ती कर लोगों को खूब हंसाया। सब टीवी का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर खूब वाह वही लूट रहीं हैं। बता दें कि छोटे पर्दे पर आने वाले दो मशहूर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता और 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे अदा करती हैं। जब ये दोनों हस्तियां 'किचन चैंपियन' के शो पर पहुंची तो शुभांगी अत्रे और मुनमुन दत्ता के बीच एक कॉम्पटीशन हुआ। जहां दोनों अदाकाराओं को मुंह में मार्शमेलो भरकर फिल्मों के डायलॉग बोलने थे। उनके इस कॉम्पटीशन के दौरान लोगों ने खूब ठहाके लिए। https://www.facebook.com/mmoonstar4u/videos/894243687640743/ वहीं शुभांगी अत्रे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें शुभांगी मंच पर मौजूद जजों को अंगूरी भाभी स्टाइल में प्रणाम करती हैं। वीडियो में शुभांगी जज की सीट पर बैठे बच्चों की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि जजेस की सीट पर ऐसे महारथी बैठे हैं कि हमको आशीर्वाद दीजिए कि हम आज के शो में अच्छा 'कुकर' बनकर दिखाएं। शो के एंकर अर्जुन बिजलानी जैसे ही कुकर शब्द सुनते हैं वो शॉक्ड रह जाते हैं।
 
View this post on Instagram
 

Watch me @colorstv #kitchenchampions

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on Apr 29, 2019 at 5:04am PDT