1. हिन्दी समाचार
  2. बबीता जी और अंगूरी भाभी के बीच हुई मज़ेदार टक्कर, देखें वीडियो

बबीता जी और अंगूरी भाभी के बीच हुई मज़ेदार टक्कर, देखें वीडियो

Interesting Collision Between Babita Ji And Anguri Bhabhi See Video

मुंबई। कलर्स चैनल पर प्रसारित रियलटी शो ‘किचन चैंपियन’ में टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियां अंगूरी भाभी और बबीता जी पहुंची। इस दौरान शो में दोनों ने मिलकर ज़बरदस्त मौज मस्ती कर लोगों को खूब हंसाया। सब टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर खूब वाह वही लूट रहीं हैं।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

बता दें कि छोटे पर्दे पर आने वाले दो मशहूर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता और ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे अदा करती हैं। जब ये दोनों हस्तियां ‘किचन चैंपियन’ के शो पर पहुंची तो शुभांगी अत्रे और मुनमुन दत्ता के बीच एक कॉम्पटीशन हुआ। जहां दोनों अदाकाराओं को मुंह में मार्शमेलो भरकर फिल्मों के डायलॉग बोलने थे। उनके इस कॉम्पटीशन के दौरान लोगों ने खूब ठहाके लिए।

वहीं शुभांगी अत्रे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें शुभांगी मंच पर मौजूद जजों को अंगूरी भाभी स्टाइल में प्रणाम करती हैं। वीडियो में शुभांगी जज की सीट पर बैठे बच्चों की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि जजेस की सीट पर ऐसे महारथी बैठे हैं कि हमको आशीर्वाद दीजिए कि हम आज के शो में अच्छा ‘कुकर’ बनकर दिखाएं। शो के एंकर अर्जुन बिजलानी जैसे ही कुकर शब्द सुनते हैं वो शॉक्ड रह जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...