1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. International Dance Day: संदीपा धर ने खोला राज, कहा- मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता और असुरक्षा से लड़ने में मदद की

International Dance Day: संदीपा धर ने खोला राज, कहा- मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता और असुरक्षा से लड़ने में मदद की

इस दिवस पर मैं आभारी हूं संगीत और डांस की जिन्होंने मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता,दर और असुरक्षा से लड़ने में मदद की।"  इतना ही नही इस डांस दिवस पर संदीपा लिखती हैं कि "जिंदगी बहुत छोटी हैं और हम अपना ज्यादा समय छोटे-छोटे सामानों को बटोरने में पसीना बहाते रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज अतंर्राष्ट्रीय डांस दिवस के मौके पर एक्ट्रेस संदीपा धर ने अपने जिंदगी से जुड़ी सबसे अहम बात बताई है। कहते हैं कि अगर जीवन में कुछ अच्छा नही चल रहा होता हैं तब डांस का साथ ही आपको आशा की किरण देता है। दरअसल, कुछ ऐसा ही हुआ संदीपा के साथ, जब डांस और संगीत के जरिये उन्हें दर्द, चिंता, डर, असुरक्षा और अँधेरेपन से लड़ने की हिम्मत मिली और ये बात खुद संदीपा ने सोशल मीडिया पर बताई हैं।

पढ़ें :- उर्फी जावेद के किलर लुक्स ने मचाया तहलका, गुलाबी कलर का कोट पहने नजर आईं

आपको  बता दें, संदीपा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”इस दिवस पर मैं आभारी हूं संगीत और डांस की जिन्होंने मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता,दर और असुरक्षा से लड़ने में मदद की।”  इतना ही नही इस डांस दिवस पर संदीपा लिखती हैं कि “जिंदगी बहुत छोटी हैं और हम अपना ज्यादा समय छोटे-छोटे सामानों को बटोरने में पसीना बहाते रहते हैं।

चिंता करना, शिकायत करना, किसी बड़ी चीज के इंतेजार से बेहतर हम छोटे-छोटे आशीर्वाद को ले, जो हमारे अगल बगल हैं। जिंदगी इतनी नाजुक हैं कि एक पल में सब कुछ बदल जाता हैं। इसीलिए मैं निश्चय करती हूं कि मेरे लिए जो महत्वपूर्ण हैं मुझे उसपर ही फोकस करना हैं। डांस ने मुझे सिखाया की जीवन से नकारात्मक बातें निकाल देनी चाहिए।”

आपको बता दे कि संदीपा ने जैज़, कंटेम्परेरी, भरतनाट्यम जैसे डांस फॉर्म में महारत हासिल की हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।ऑस्ट्रेलियाई एकेडमी से डांस में स्कॉलरशिप करके और दुनिया भर में सौ से अधिक शो के साथ एक अंतरराष्ट्रीय ब्रॉडवे संगीतमय ‘द वेस्ट साइड स्टोरी’ का नेतृत्व भी संदीपा ने किया हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...