1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अंतराष्ट्रीय महिला दिवस: विराट ने अनुष्का को बताया अपने जीवन की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस: विराट ने अनुष्का को बताया अपने जीवन की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला

By शिव मौर्या 
Updated Date

International Womens Day Virat Told Anushka The Strongest And Soft Hearted Woman Of Her Life

नई दिल्ली। आज अंतराष्ट्रीय महिला दिवस है। इस खास मौके पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को गोद में लिए हंस रही हैं। उन्होंने ये फोटो अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर पोस्ट की है। विराट कोहली ने फोटो शेयर कर के कैप्शन में लिखा है कि,बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है।

पढ़ें :- WTC: न्यूजीलैंड ने अगर टॉस जीता तो क्या होगा, इस पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

यह किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक एक्सपीरियंस हो सकता है। जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप यह समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है। विराट ने आगे लिखा कि, ऐसा इसलिए है क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं। मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है। और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस मुबारक हो। बता दें कि कोहली और अनुष्का इस साल जनवरी में माता-पिता बने थे और दोनों ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। विराट कोहली आस्ट्रेलिया के दौरे पर सीरीज का हिस्सा नहीं थे। वो केवल एडीलेड टेस्ट में ही टीम के लिए खेले थे। उस दौरान अनुष्का प्रेगनेंट थी जिस कारण विराट पैटरनिटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आये थे।

 

पढ़ें :- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेज से हटाईं 2 बोतलें और इस कंपनी को लग गई ₹293 अरब की चपत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X