अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस पर आयोजित हुए विविध कार्यक्रम

international-youth-day
अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस पर आयोजित हुए विविध कार्यक्रम

लखनऊ। हमारे समाज में युवाओं की नशे तथा एचआईवी के प्रति जागरुकता बहुत आवश्यक है। युवा हमारी वर्तमान पीढ़ी की रीढ़ है। किसी भी समाज में सुधार का कोई कार्य युवाओं के बिना सम्भव नहीं। उप्र राज्य एड्स नियंत्रण सोसाइटी के अपर परियोजना निदेशक अमेश मिश्र ने यह बातें अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर जयपुरिया इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट के आॅडिटोरियम में आयोजित कैम्पस कनैक्ट कार्यक्रम के दौरान कही।

International Youth Day :

कार्यक्रम का शुभारम्भ उमेश मिश्र, समाजसेवी ऊषा अवस्थी तथा सीमा मोदी द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इसके उपरान्त रेडियोे मिर्ची के प्रायोजक आर.जे. प्रतीक द्वारा सभी दर्शकों को विषय वस्तु (कार्यक्रम से संबंधित) के बारे में विस्तार से बताया गया तथा पूरे सप्ताह चलाए गए कार्यक्रम के बारे में ।नकपव टपेनंस के माध्यम से प्रस्तुतीकरण दिया गया।

कैम्पस कैनेक्ट कार्यक्रम के अंतर्गत राजधानी लखनऊ के पांच प्रमुख प्राइवेट विश्वविद्यालयों में रेडियो मिर्ची के जाॅकी के साथ मिलकर पूरे सप्ताह कार्यक्रम चलाया जाएगा। रेडियो मिर्ची के आर.जे. विपुल, दिप्ती, भौमिक, प्रतीक, हर्षी ने सवाल-जवाब करते हुए दर्शकों को जागरुक किया तथा उनका मनोरंजन भी किया। इसी प्रकार आर.जे. भौमिक द्वारा गीतों के माध्यम से समां बांधा गया।

अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों में आज प्रातः 9 बजे 1090 चैराहे से बाइक रैली निकाली गई, जिसमें उम्मीद संस्था का विशेष सहयोग रहा। रैली में लगभग 100 बाइकर्स ने प्रतिभाग किया।

लखनऊ। हमारे समाज में युवाओं की नशे तथा एचआईवी के प्रति जागरुकता बहुत आवश्यक है। युवा हमारी वर्तमान पीढ़ी की रीढ़ है। किसी भी समाज में सुधार का कोई कार्य युवाओं के बिना सम्भव नहीं। उप्र राज्य एड्स नियंत्रण सोसाइटी के अपर परियोजना निदेशक अमेश मिश्र ने यह बातें अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर जयपुरिया इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट के आॅडिटोरियम में आयोजित कैम्पस कनैक्ट कार्यक्रम के दौरान कही। कार्यक्रम का शुभारम्भ उमेश मिश्र, समाजसेवी ऊषा अवस्थी तथा सीमा मोदी द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इसके उपरान्त रेडियोे मिर्ची के प्रायोजक आर.जे. प्रतीक द्वारा सभी दर्शकों को विषय वस्तु (कार्यक्रम से संबंधित) के बारे में विस्तार से बताया गया तथा पूरे सप्ताह चलाए गए कार्यक्रम के बारे में ।नकपव टपेनंस के माध्यम से प्रस्तुतीकरण दिया गया।कैम्पस कैनेक्ट कार्यक्रम के अंतर्गत राजधानी लखनऊ के पांच प्रमुख प्राइवेट विश्वविद्यालयों में रेडियो मिर्ची के जाॅकी के साथ मिलकर पूरे सप्ताह कार्यक्रम चलाया जाएगा। रेडियो मिर्ची के आर.जे. विपुल, दिप्ती, भौमिक, प्रतीक, हर्षी ने सवाल-जवाब करते हुए दर्शकों को जागरुक किया तथा उनका मनोरंजन भी किया। इसी प्रकार आर.जे. भौमिक द्वारा गीतों के माध्यम से समां बांधा गया।अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों में आज प्रातः 9 बजे 1090 चैराहे से बाइक रैली निकाली गई, जिसमें उम्मीद संस्था का विशेष सहयोग रहा। रैली में लगभग 100 बाइकर्स ने प्रतिभाग किया।