नहीं रही दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली ‘ग्रंपी कैट’, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि

नहीं रही दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली 'ग्रंपी कैट', सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रीद्धांजली
नहीं रही दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली 'ग्रंपी कैट', सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रीद्धांजली

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर छाने वाली इंटरनेट सिलेब्रिटी ‘ग्रंपी कैट’ नाम की बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही। ग्रंपी कैट इतनी क्यूट और मशहूर थी कि ट्विटर पर उसके 15 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स थे। बिल्ली की मौत की पुष्टि एरिजोना में रहने वाली ग्रंपी की मालिकन ने सोशल मीडिया पर की। ग्रंपी कैट को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम बनाए गए, किताब लिखी गई यही नहीं इसपर मूवी भी बनाई गई। पहली बार यह बिल्ली 2012 में एक यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में आई थी जिसके बाद उसके फैंस बढ़ते ही गए।

Internet Celebrity Grumpy Cat Is Dead :

7 वर्षीय इस बिल्ली के वीडियो को 2012 में डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर यह बिल्ली लोगों को इतनी पसंद आई कि उसकी मालकिन तबाथा बुंदसेन अरबों रुपये की मालिक हो गई थी। बिल्ली का असल नाम टार्डर सॉस था, लेकिन वह ग्रम्पी कैट के नाम से मशहूर हुई। मौजूदा समय में बिल्ली को करीब 700 करोड़ रूपए की मालकिन मानी जाता है।

ग्रंपी की मौत की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने बिल्ली को श्रद्धांजलि दी है। बताया जा रहा है कि उसकी मौत इन्फेक्शन की वजह से हुई है उसका बड़े डॉक्टर से इलाज कराया जा रहा था, लेकिन इलाज के दौरान 14 मई को उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बिल्ली के साथ फोटोज पोस्ट किए और भावुक संदेश भी लिखे। ग्रंपी कैट के फेसबुक पर 85 लाख और इंस्टाग्राम पर 25 लाख फैन्स थे।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर छाने वाली इंटरनेट सिलेब्रिटी 'ग्रंपी कैट' नाम की बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही। ग्रंपी कैट इतनी क्यूट और मशहूर थी कि ट्विटर पर उसके 15 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स थे। बिल्ली की मौत की पुष्टि एरिजोना में रहने वाली ग्रंपी की मालिकन ने सोशल मीडिया पर की। ग्रंपी कैट को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम बनाए गए, किताब लिखी गई यही नहीं इसपर मूवी भी बनाई गई। पहली बार यह बिल्ली 2012 में एक यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में आई थी जिसके बाद उसके फैंस बढ़ते ही गए। 7 वर्षीय इस बिल्ली के वीडियो को 2012 में डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर यह बिल्ली लोगों को इतनी पसंद आई कि उसकी मालकिन तबाथा बुंदसेन अरबों रुपये की मालिक हो गई थी। बिल्ली का असल नाम टार्डर सॉस था, लेकिन वह ग्रम्पी कैट के नाम से मशहूर हुई। मौजूदा समय में बिल्ली को करीब 700 करोड़ रूपए की मालकिन मानी जाता है। ग्रंपी की मौत की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने बिल्ली को श्रद्धांजलि दी है। बताया जा रहा है कि उसकी मौत इन्फेक्शन की वजह से हुई है उसका बड़े डॉक्टर से इलाज कराया जा रहा था, लेकिन इलाज के दौरान 14 मई को उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बिल्ली के साथ फोटोज पोस्ट किए और भावुक संदेश भी लिखे। ग्रंपी कैट के फेसबुक पर 85 लाख और इंस्टाग्राम पर 25 लाख फैन्स थे।