Intex ने लांच किये दो शानदार फोन, अनब्रेकेबल डिस्प्ले-स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ

intex

नई दिल्ली। घरेलू हैंडसेट निर्माता इंटेक्स ने अपनी ‘एक्वा लायंस’ सीरीज का विस्तार करते हुए बुधवार को शटरप्रूफ ‘एक्वा लायंस एक्स1(Aqua Lions X1)’ और ‘एक्वा लायंस एक्स1प्लस( Aqua Lions X1+)’ स्मार्टफोन लांच किया। जिसकी कीमत 7,499 रुपये और 8,499 रुपये रखी गई है। दोनों स्मार्टफोन में अनब्रेकेबल डिस्प्ले दिया गया है और ये एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आते हैं, जो एक साल तक वैध होता है।

Intex Aqua Lions X1 Aqua Lions X1 With Shatterproof Displays Launched :

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के निदेशक निधि मरक डेय ने एक बयान में कहा, इस दिवाली के लिए हम संपूर्ण पैकेज लेकर आए हैं। इसमें तकनीक की समझ रखनेवाले उपभोक्ताओं के लिए सभी सही फीचर्स है। हमें भरोसा है कि शटरप्रूफ सीरीज हमारे ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन का तनावमुक्त संचालन प्रदाान करेगी।

दोनों ही डिवाइस एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं। दोनों में ऑटो फोकसयुक्त 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। इनमें 3 जीबी और 2 जीबी का रैम है। दोनों की बैटरी 2,800 एमएएच की है और कंपनी ने छह घंटों के टॉक टाइम का दावा किया है।

नई दिल्ली। घरेलू हैंडसेट निर्माता इंटेक्स ने अपनी 'एक्वा लायंस' सीरीज का विस्तार करते हुए बुधवार को शटरप्रूफ 'एक्वा लायंस एक्स1(Aqua Lions X1)' और 'एक्वा लायंस एक्स1प्लस( Aqua Lions X1+)' स्मार्टफोन लांच किया। जिसकी कीमत 7,499 रुपये और 8,499 रुपये रखी गई है। दोनों स्मार्टफोन में अनब्रेकेबल डिस्प्ले दिया गया है और ये एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आते हैं, जो एक साल तक वैध होता है।इंटेक्स टेक्नॉलजीज के निदेशक निधि मरक डेय ने एक बयान में कहा, इस दिवाली के लिए हम संपूर्ण पैकेज लेकर आए हैं। इसमें तकनीक की समझ रखनेवाले उपभोक्ताओं के लिए सभी सही फीचर्स है। हमें भरोसा है कि शटरप्रूफ सीरीज हमारे ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन का तनावमुक्त संचालन प्रदाान करेगी।दोनों ही डिवाइस एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं। दोनों में ऑटो फोकसयुक्त 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। इनमें 3 जीबी और 2 जीबी का रैम है। दोनों की बैटरी 2,800 एमएएच की है और कंपनी ने छह घंटों के टॉक टाइम का दावा किया है।