इंटेक्स ने लांच किया ‘INDIE 5’ स्मार्टफोन, वो भी इतनी कम कीमत में

intex
इंटेक्स ने लांच किया 'INDIE 5' स्मार्टफोन, वो भी इतनी कम कीमत में

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नोलॉजीज ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन ‘इंडी 5(Indie 5)’ लांच किया, जिसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इसकी स्क्रीन 5 इंच की है, जो एचडी डिस्प्ले के साथ है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अगला और 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है। इसके अगले और पिछले कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है।

Intex Launches Smartphone Indie 5 :

इंटेक्स टेक्नोलॉजीज की निदेशक निधि मरक डेय ने एक बयान में कहा, हमें भरोसा है कि ‘इंडी 5’ हर किसी के दिल को छुएगा और युवाओं को सबसे अधिक भाएगा। यह एक 4जी डिवाइस है, जिसमें 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वैड-कोर प्रोसेसर लगा है। इसके साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

‘इंडी 5’ में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है और फिलहाल यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नोलॉजीज ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन 'इंडी 5(Indie 5)' लांच किया, जिसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इसकी स्क्रीन 5 इंच की है, जो एचडी डिस्प्ले के साथ है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अगला और 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है। इसके अगले और पिछले कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है।इंटेक्स टेक्नोलॉजीज की निदेशक निधि मरक डेय ने एक बयान में कहा, हमें भरोसा है कि 'इंडी 5' हर किसी के दिल को छुएगा और युवाओं को सबसे अधिक भाएगा। यह एक 4जी डिवाइस है, जिसमें 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वैड-कोर प्रोसेसर लगा है। इसके साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।'इंडी 5' में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है और फिलहाल यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।