Intex ने ड्यूअल-सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन 6999 रुपये में उतारा

दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने मंगलवार को सेल्फी-केंद्रित ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन ‘एलीट ड्यूअल’ 6,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा। इस डिवाइस में 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले हैं, जिसके साथ 2.5 डी कव्र्ड ग्लास है। इसमें 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूअल फ्रंट कैमरा है तथा 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा फ्लैश के साथ है। यह ड्विाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के उत्पाद प्रमुख (मोबाइल्स) इशिता बंसल ने बताया, “हम आपसे वादा करते हैं कि ‘एलीट ड्यूअल’ भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 7,000 रुपये से कम की श्रेणी में सबसे बढ़िया ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन है।”

{ यह भी पढ़ें:- Huawei ने 4 कैमरों के साथ लॉन्च किया Nova 2s स्मार्टफोन, जानें फ़ीचर }

इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मार्कंडे के मुताबिक ‘एलीट ड्यूअल’ ने बाजार में नई 7,000 रुपये से कम की श्रेणी का ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन बाजार बनाया है।

इस डिवाइस में एक ‘स्पाई कैम’ फीचर है, जो यूजर्स को चोरी से तस्वीरें लेने और बिना किसी के जानकारी में आए सीधे गैलरी में सेव करने की सुविधा देता है।

{ यह भी पढ़ें:- इतनी कम कीमत में लांच हुआ ये शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर }

यह एक 4जी स्मार्टफोन है, जिसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर और 32 बिट का क्वैड कोर स्प्रेडट्रम 9850 चिपसेट है। इसके साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस डिवाइस में 2,400 एमएएच की बैटरी लगी है और यह एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

{ यह भी पढ़ें:- Xiaomi ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन Redmi 5A, जानें फ़ीचर }

Loading...