मेवातीपुर स्थित मक्का मस्जिद में कोरोना वायरस को लेकर बाहर से आकर रहने वाले व्यक्तियों की जांच मस्जिद मे

Screenshot_20200401_190402-785x432

कोरोना वायरस से फैली महामारी ने भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व को चपेट लिया है. इस बीच दिल्ली में निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात में बाहर के कई लोग पाए गए जिसको कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई ,इस बीच उनके बीच आने से सैकड़ो लोग चपेट में है।जिसको देखते हुये।

Investigation Of People Coming From Outside Due To Corona Virus In Mecca Masjid Mewatipur :

प्रदेश सरकार ने निर्देश जारी किया प्रदेश के सभी जिलों के मस्जिदों में जांच पड़ताल किया जाए कि वहां कोई भी बाहरी व्यक्ति ना ठहरा हो । वही शासन के निर्देश के बाद .वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के निर्देश पर गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी प्रभारी अरविंद राय की टीम ने मेवातीपुर स्थित मक्का मस्जिद में जांच किया इस दौरान वहां पर किसी भी प्रकार की कोई शिकायत या कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला ।

कोरोना वायरस से फैली महामारी ने भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व को चपेट लिया है. इस बीच दिल्ली में निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात में बाहर के कई लोग पाए गए जिसको कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई ,इस बीच उनके बीच आने से सैकड़ो लोग चपेट में है।जिसको देखते हुये। प्रदेश सरकार ने निर्देश जारी किया प्रदेश के सभी जिलों के मस्जिदों में जांच पड़ताल किया जाए कि वहां कोई भी बाहरी व्यक्ति ना ठहरा हो । वही शासन के निर्देश के बाद .वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के निर्देश पर गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी प्रभारी अरविंद राय की टीम ने मेवातीपुर स्थित मक्का मस्जिद में जांच किया इस दौरान वहां पर किसी भी प्रकार की कोई शिकायत या कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला ।