सोनौली में पालिथीन के विरुद्ध हुई दुकानों की जांच,सत्रह हजार की वसूली

IMG-20200227-WA0027

सोनौली : पॉलिथीन के विरुद्ध एसडीएम नौतनवा के नेतृत्व में सोनौली के बाजारों में अभियान चलाया गया। इस दौरान पालिका की दो टीमों ने अधिशासी अधिकारी और कोतवाल सोनौली के नेतृत्व में छापेमारी किया । छापेमारी के दौरान बाजार से 20 किलो पॉलिथीन बैग बरामद किया गया। साथ ही दर्जनों दुकानदारों से करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

Investigation Of Shops Against Polythene In Sonauli Recovery Of Seventeen Thousand :

गुरुवार की शाम एसडीएम नौतनवा जसधीर सिह के नेतृत्व में अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव और कोतवाल सोनौली निर्भय कुमार सिंह चौकी प्रभारी अशोक कुमार के साथ दो टीमों ने नगर के बर्तन गली मुख्य मार्ग और दो नम्बर गली में पालीथिन को लेकर दर्जनों दुकानों की जांच और छापेमारी किया जिसमें कई दुकानों से कुल 20 किलो पॉलिथीन जब्त किया।

इस दौरान टीम ने साड़ी और रेडीमेड दुकानों के अलावा चाय नाश्ता के होटलों को भी चेक किया। छापेमारी से बाजारों में हड़कंप की स्थिति रही कई दुकानदार दुकान में रखी पॉलिथीन बैग को हटाने में जुटे रहे। लेकिन कई दुकानदार टीम के हत्थे चढ़ गए। टीम ने पाँच दुकानदारों पर जुर्माना की कार्रवाई करते हुए करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना  काटा। साथ ही उन्हें भविष्य में पॉलिथीन बैग न रखने के लिए चेतावनी भी दी।

सोनौली : पॉलिथीन के विरुद्ध एसडीएम नौतनवा के नेतृत्व में सोनौली के बाजारों में अभियान चलाया गया। इस दौरान पालिका की दो टीमों ने अधिशासी अधिकारी और कोतवाल सोनौली के नेतृत्व में छापेमारी किया । छापेमारी के दौरान बाजार से 20 किलो पॉलिथीन बैग बरामद किया गया। साथ ही दर्जनों दुकानदारों से करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। गुरुवार की शाम एसडीएम नौतनवा जसधीर सिह के नेतृत्व में अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव और कोतवाल सोनौली निर्भय कुमार सिंह चौकी प्रभारी अशोक कुमार के साथ दो टीमों ने नगर के बर्तन गली मुख्य मार्ग और दो नम्बर गली में पालीथिन को लेकर दर्जनों दुकानों की जांच और छापेमारी किया जिसमें कई दुकानों से कुल 20 किलो पॉलिथीन जब्त किया। इस दौरान टीम ने साड़ी और रेडीमेड दुकानों के अलावा चाय नाश्ता के होटलों को भी चेक किया। छापेमारी से बाजारों में हड़कंप की स्थिति रही कई दुकानदार दुकान में रखी पॉलिथीन बैग को हटाने में जुटे रहे। लेकिन कई दुकानदार टीम के हत्थे चढ़ गए। टीम ने पाँच दुकानदारों पर जुर्माना की कार्रवाई करते हुए करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना  काटा। साथ ही उन्हें भविष्य में पॉलिथीन बैग न रखने के लिए चेतावनी भी दी।