1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली में पालिथीन के विरुद्ध हुई दुकानों की जांच,सत्रह हजार की वसूली

सोनौली में पालिथीन के विरुद्ध हुई दुकानों की जांच,सत्रह हजार की वसूली

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

Investigation Of Shops Against Polythene In Sonauli Recovery Of Seventeen Thousand

सोनौली : पॉलिथीन के विरुद्ध एसडीएम नौतनवा के नेतृत्व में सोनौली के बाजारों में अभियान चलाया गया। इस दौरान पालिका की दो टीमों ने अधिशासी अधिकारी और कोतवाल सोनौली के नेतृत्व में छापेमारी किया । छापेमारी के दौरान बाजार से 20 किलो पॉलिथीन बैग बरामद किया गया। साथ ही दर्जनों दुकानदारों से करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

पढ़ें :- Realme का सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, 15000 रुपये से कम है कीमत

गुरुवार की शाम एसडीएम नौतनवा जसधीर सिह के नेतृत्व में अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव और कोतवाल सोनौली निर्भय कुमार सिंह चौकी प्रभारी अशोक कुमार के साथ दो टीमों ने नगर के बर्तन गली मुख्य मार्ग और दो नम्बर गली में पालीथिन को लेकर दर्जनों दुकानों की जांच और छापेमारी किया जिसमें कई दुकानों से कुल 20 किलो पॉलिथीन जब्त किया।

इस दौरान टीम ने साड़ी और रेडीमेड दुकानों के अलावा चाय नाश्ता के होटलों को भी चेक किया। छापेमारी से बाजारों में हड़कंप की स्थिति रही कई दुकानदार दुकान में रखी पॉलिथीन बैग को हटाने में जुटे रहे। लेकिन कई दुकानदार टीम के हत्थे चढ़ गए। टीम ने पाँच दुकानदारों पर जुर्माना की कार्रवाई करते हुए करीब सत्रह हजार रुपये जुर्माना  काटा। साथ ही उन्हें भविष्य में पॉलिथीन बैग न रखने के लिए चेतावनी भी दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X