विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते-प्रियंका का पीएम पर निशाना

priyanka gandhi
विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते—प्रियंका का पीएम पर निशाना

नई दिल्ली। देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर लगातार कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस महास​​चिव प्रियंका गांधी वाड्रा का मोदी सरकार पर हमला जारी है। इस बार उन्होने सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से देश मे निवेशक नही आते हैं। उन्होने यह भी कहा कि चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से देश में आर्थिक सुधार नहीं आने वाला।

Investors Are Not Attracted To Sponsored Events Abroad Priyanka Targets Pm :

उन्होने अपने ट्वीटर अकाउन्ट के माध्यम से कहा कि आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है इसलिए अब कोई निवेश करने वाला नही है लेकिन भाजपा सरकार इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रही है। उनका कहना है कि आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में ये मंदी ‘स्पीड ब्रेकर’ है, इसको सुधारे बिना सब रंग-रोगन बेकार है।

वैसे ऐसा पहली बार नही है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने देश में आयी मन्दी व बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला हो। प्रियंका गांधी लगातार सोशल मीडिया व अपनी सभाओं में मोदी सरकार पर हमला करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था कि आप जो इधर उधर की बात करके कारवां लुट जाने देने की जिम्मेदारी से बचना चाहते हो, यह मुश्किल होगा. लोग देख रहे हैं. एक और कम्पनी पर पड़ी मंदी की मार और लोग होंगे बेरोजगार।

नई दिल्ली। देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर लगातार कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस महास​​चिव प्रियंका गांधी वाड्रा का मोदी सरकार पर हमला जारी है। इस बार उन्होने सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से देश मे निवेशक नही आते हैं। उन्होने यह भी कहा कि चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से देश में आर्थिक सुधार नहीं आने वाला। उन्होने अपने ट्वीटर अकाउन्ट के माध्यम से कहा कि आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है इसलिए अब कोई निवेश करने वाला नही है लेकिन भाजपा सरकार इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रही है। उनका कहना है कि आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में ये मंदी ‘स्पीड ब्रेकर’ है, इसको सुधारे बिना सब रंग-रोगन बेकार है। वैसे ऐसा पहली बार नही है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने देश में आयी मन्दी व बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला हो। प्रियंका गांधी लगातार सोशल मीडिया व अपनी सभाओं में मोदी सरकार पर हमला करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था कि आप जो इधर उधर की बात करके कारवां लुट जाने देने की जिम्मेदारी से बचना चाहते हो, यह मुश्किल होगा. लोग देख रहे हैं. एक और कम्पनी पर पड़ी मंदी की मार और लोग होंगे बेरोजगार।