INX media case : जेल में बंद चिदंबरम ने घर का खाना खाने की मांगी इजाजत

p chidambaram
INX media case : जेल में बंद चिदंबरम ने घर का खाना खाने की मांग इजाजत

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में जेल में बंद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है, जिसमें उन्होने मांग किया कि उन्हे न्यायिक हिरासत के दौरान घर का खाना खाने की इजाजत दी जाए। फिलहाल उनकी इस याचिका पर 3 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई होगी।

Inx Media Case Chidambaram In Jail Demands Permission To Eat Home Food :

बताते चले कि चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपी हैं और मौजूदा वक्त तिहाड़ जेल में हैं। चिदंबरम को 21 अगस्त को उनके जोर बाग स्थित आवास से सीबीआई ने गिरफ्तार किया गया था। वहीं सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका भी ​खारिज कर दी थी।

सीबीआई ने यह कहते हुए चिदंबरम की जमानत का विरोध किया था कि यह एक गंभीर अपराध है और चिदंबरम को इस बात का अहसास है कि उन्हें दोषी ठहराया जा सकता है। अगर उन्हे जमानत दे दी गई तो वो देश छोड़कर भाग सकते हैं।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में जेल में बंद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है, जिसमें उन्होने मांग किया कि उन्हे न्यायिक हिरासत के दौरान घर का खाना खाने की इजाजत दी जाए। फिलहाल उनकी इस याचिका पर 3 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई होगी। बताते चले कि चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपी हैं और मौजूदा वक्त तिहाड़ जेल में हैं। चिदंबरम को 21 अगस्त को उनके जोर बाग स्थित आवास से सीबीआई ने गिरफ्तार किया गया था। वहीं सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका भी ​खारिज कर दी थी। सीबीआई ने यह कहते हुए चिदंबरम की जमानत का विरोध किया था कि यह एक गंभीर अपराध है और चिदंबरम को इस बात का अहसास है कि उन्हें दोषी ठहराया जा सकता है। अगर उन्हे जमानत दे दी गई तो वो देश छोड़कर भाग सकते हैं।