INX media case : चिदंबरम के परिवार ने सरकार को दी चुनौती, कहा साझा करें सबूत

p chidambaram
INX media case : चिदंबरम के परिवार ने सरकार को दी चुनौती, कहा साझा करें सबूत

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के परिजनों ने अब सरकार चुनौती दी है। उनका कहना है कि सरकार चिदंबरम के खिलाफ सबूत साझा करे। बता दें ​जांच में जुटी एजेंसियां उनके खिलाफ साक्ष्य होने का दावा कर रही है, इसीलिए उनके परिवार वालों ने कहा कि अगर उनके पास कोई सबूत है, तो कम से कम उसका एक टुकड़ा ही साझा कर ले।

Inx Media Case Chidambarams Family Challenges Government Says Share Evidence :

चिदंबरम के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, हम सरकार को चुनौती देते हैं कि हमारे खिलाफ दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते/ संपत्ति या शेल कंपनी के समर्थन में साक्ष्य का एक टुकड़ा पेश करे। हमें पूरा भरोसा है कि आखिरकार सच्चाई सामने आएगी।

वहीं चिदंबरम के परिवार ने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। उनका कहना है कि मीडिया सरकार का साथ दे रही है। आगे उन लोगों ने कहा कि केंद्र सरकार पी चिदंबरम को तंग करने और नीचा दिखाने के लिए ऐसा करा रही है लेकिन इस पूरे मामले को जिस तरह से मीडिया पेश कर रही है वह काफी निराशाजनक है।

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के परिजनों ने अब सरकार चुनौती दी है। उनका कहना है कि सरकार चिदंबरम के खिलाफ सबूत साझा करे। बता दें ​जांच में जुटी एजेंसियां उनके खिलाफ साक्ष्य होने का दावा कर रही है, इसीलिए उनके परिवार वालों ने कहा कि अगर उनके पास कोई सबूत है, तो कम से कम उसका एक टुकड़ा ही साझा कर ले। चिदंबरम के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, हम सरकार को चुनौती देते हैं कि हमारे खिलाफ दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते/ संपत्ति या शेल कंपनी के समर्थन में साक्ष्य का एक टुकड़ा पेश करे। हमें पूरा भरोसा है कि आखिरकार सच्चाई सामने आएगी। वहीं चिदंबरम के परिवार ने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। उनका कहना है कि मीडिया सरकार का साथ दे रही है। आगे उन लोगों ने कहा कि केंद्र सरकार पी चिदंबरम को तंग करने और नीचा दिखाने के लिए ऐसा करा रही है लेकिन इस पूरे मामले को जिस तरह से मीडिया पेश कर रही है वह काफी निराशाजनक है।