INX Media Case : चिदंबरम की चुप्पी पर सीबीआई ने उठाया सवाल, कहा-जांच के कस्टडी जरूरी

p.chidambaram
चिदंबरम को लेकर कोर्ट रवाना हुई सीबीआई, थोड़ी देर में पेशी, कोर्ट पहुंचे बेटा, बहू और पत्नी

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीबीआई कोर्ट से उन्हें रिमांड पर देने की मांग कर सकती है। बताया जा रहा है कि, कुछ देर में पी. चिदंबरम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Inx Media Case Congress Leader P Chidambaram Arrested By Cbi All Updates :

सीबीआई की टीम उन्हें अदालत में पेश करेगी और उनकी न्यायिक हिरासत मांगेगी। सुनवाई से पहले पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति, उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी अदालत पहुंच गए हैं। पी. चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम भी अदालत पहुंच गई हैं। सीबीआई की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता दलील पेश करेंगे।

वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है। उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीबीआई कोर्ट से उन्हें रिमांड पर देने की मांग कर सकती है। बताया जा रहा है कि, कुछ देर में पी. चिदंबरम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जायेगा। सीबीआई की टीम उन्हें अदालत में पेश करेगी और उनकी न्यायिक हिरासत मांगेगी। सुनवाई से पहले पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति, उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी अदालत पहुंच गए हैं। पी. चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम भी अदालत पहुंच गई हैं। सीबीआई की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता दलील पेश करेंगे। वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है। उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।