INX Media Case : पी. चिदंबरम पर आया फैसला, 26 अगस्त तक रहेंगे CBI कस्टडी में

p.chidambaram
INX Media Case

नई दिल्ली। नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद आईएनएक्स मीडिया मामले में सुनवाई शुरू हुई। सीबीआई ने कोर्ट से पांच दिन की कस्टडी रिमांड मांगी है। बताया जा रहा है कि सीबीआई का कहना है कि, बिना कस्टडी रिमांड के जांच नहीं हो सकती है। सीबीआई कोर्ट ने चिदंबरम को 26 अगस्त तक सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया है।

Inx Media Case Judgment On P Chidambaram :

वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है। उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।

नई दिल्ली। नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद आईएनएक्स मीडिया मामले में सुनवाई शुरू हुई। सीबीआई ने कोर्ट से पांच दिन की कस्टडी रिमांड मांगी है। बताया जा रहा है कि सीबीआई का कहना है कि, बिना कस्टडी रिमांड के जांच नहीं हो सकती है। सीबीआई कोर्ट ने चिदंबरम को 26 अगस्त तक सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है। उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।