आईएनएक्स घोटाला : सीबीआई ने कोर्ट पूर्व​ वित्तमंत्री चिदंबरम की जमानत अर्जी का किया विरोध

p chidambaram
आईएनएक्स घोटाला : सीबीआई ने कोर्ट पूर्व​ वित्तमंत्री चिदंबरम की जमानत अर्जी का किया विरोध

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद देश के पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम की मुश्किलें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब सीबीआई ने उनकी जमानत अर्जी का दिल्ली उच्च न्यायालय में यह कहते हुए विरोध किया कि वित्तीय गबन की मात्रा और उच्च सार्वजनिक पद का दुरुपयोग चिदम्बरम को किसी भी राहत के अधिकार से वंचित करते हैं।

Inx Scam Cbi Opposes Bail Plea Of %e2%80%8b%e2%80%8bformer Finance Minister Chidambaram :

बता दें कि सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री की जमानत अर्जी पर अपने जवाब में कहा कि चिदंबरम को जमानत देने से भ्रष्टाचार के मामलों में गलत परिपाटी तय होगी, इसमें उन्होने कथित रूप से देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। गुरुवार को सीबीआई के अनुरोध पर कोर्ट ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को 3 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

वहीं चिदंबरम के वकील ने याचिका में दावा किया है कि उनके विरुद्ध आपराधिक कार्यवाही दुर्भावनापूर्ण और राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से प्रेरित है। गौरतलब हो कि चिदम्बरम (73) आईएनक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद देश के पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम की मुश्किलें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब सीबीआई ने उनकी जमानत अर्जी का दिल्ली उच्च न्यायालय में यह कहते हुए विरोध किया कि वित्तीय गबन की मात्रा और उच्च सार्वजनिक पद का दुरुपयोग चिदम्बरम को किसी भी राहत के अधिकार से वंचित करते हैं। बता दें कि सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री की जमानत अर्जी पर अपने जवाब में कहा कि चिदंबरम को जमानत देने से भ्रष्टाचार के मामलों में गलत परिपाटी तय होगी, इसमें उन्होने कथित रूप से देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। गुरुवार को सीबीआई के अनुरोध पर कोर्ट ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को 3 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं चिदंबरम के वकील ने याचिका में दावा किया है कि उनके विरुद्ध आपराधिक कार्यवाही दुर्भावनापूर्ण और राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से प्रेरित है। गौरतलब हो कि चिदम्बरम (73) आईएनक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।