1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. फिर से आया Jio का 98 रुपये का प्लान लेकिन बदल दिए JIO ने इसके फायदे

फिर से आया Jio का 98 रुपये का प्लान लेकिन बदल दिए JIO ने इसके फायदे

फिर से आया Jio का 98 रुपये का प्लान हालांकि यह नया प्लान नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को एक साल से थोड़ा समय पहले बंद कर दिया था और अब इसे फिर से शुरू किया गया है। इसमें कोई एक्स्ट्रा बेनिफिट नहीं जोड़ा गया है। इसके बजाय पहले मिलने वाली 28 दिनों की वैलिडिटी को आधा कर दिया गया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Ios Rs 98 Plan Came Again But Jio Changed Its Benefits

फिर से आया Jio का 98 रुपये का प्लान लेकिन बदल दिए JIO ने इसके फायदे अब Reliance Jio ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 98 रुपये का रीचार्ज पैक पेश किया है। हालांकि यह नया प्लान नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को एक साल से थोड़ा समय पहले बंद कर दिया था और अब इसे फिर से शुरू किया गया है। इसमें कोई एक्स्ट्रा बेनिफिट नहीं जोड़ा गया है। इसके बजाय पहले मिलने वाली 28 दिनों की वैलिडिटी को आधा कर दिया गया है।

पढ़ें :- जानिए बीएसएनएल, एयरटेल और जियो के लम्बी वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में

98 रुपये के इस जियो प्लान  में अब 14 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा जैसे आम बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें JioTV, JioCinema और JioNews जैसे जियो सूट ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। जैसा कि बताया गया है, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को वापस पेश किया है।

पिछले साल बंद कर दिए गए इस प्लान को मुंबई स्थित टेल्को द्वारा चुपचाप वापस लाया गया है। प्लान में 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलती है। इसमें Jio Suite का फ्री एक्सेस भी शामिल है। पिछले साल मई में, Jio ने अपने पोर्टफोलियो से 98 रुपये के इस प्लान को हटा दिया  जिसके बाद कंपनी के पोर्टफोलियो का सबसे सस्ता प्लान 129 रुपये का प्लान बन गया था।

बता दें कि बंद करने से कुछ महीनों पहले ही टेलीकॉम दिग्गज ने 98 रुपये के प्लान में बदलाओ किये थे और उसमें 28 दिनों की वैलिडिटी, 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा और मुफ्त Jio-to-Jio कॉल के साथ-साथ 300 मुफ्त SMS जैसे बेनिफिट्स जोड़े। संशोधित 98 रुपये के जियो प्रीपेड रीचार्ज प्लान को jio.com साइट के साथ-साथ MyJio ऐप के जरिए लिया जा सकता है। ग्राहक अपने प्रीपेड नंबरों को Google Pay और Paytm सहित अन्य थर्ड-पार्टी ऐप्स के जरिए भी रीचार्ज कर सकते हैं।

पढ़ें :- ये है जियो का खास ऑफर, सिर्फ 39 रुपये में करें महीने भर बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X