1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. आईफोन 12 मिनी सिर्फ फ्लिपकार्ट पर 26,000 रुपये में उपलब्ध: यहाँ देखिये रोमांचक डील का लाभ उठाने का तरीका

आईफोन 12 मिनी सिर्फ फ्लिपकार्ट पर 26,000 रुपये में उपलब्ध: यहाँ देखिये रोमांचक डील का लाभ उठाने का तरीका

अगर आप भी आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए निवेश करने का यह सबसे अच्छा समय है। इस लेख में, हम आपको वेबसाइट द्वारा दी जाने वाली सटीक छूट के बारे में बताते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट सभी एपल लवर्स के लिए एक शानदार मौका दे रही है। वेबसाइट iPhone 12 मिनी को भारी छूट पर दे रही है। स्मार्टफोन की कीमत 59,990 मूल रूप से हैं। हालाँकि, लोग फ्लिपकार्ट से उत्पाद खरीदने पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं।

पढ़ें :- Flipkart Sale : 70 परसेंट तक डिस्काउंट पर TV और फ्रिज, स्मार्टफोन पर भी है ऑफर

अगर आप भी आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए निवेश करने का यह सबसे अच्छा समय है। इस लेख में, हम आपको वेबसाइट द्वारा दी जाने वाली सटीक छूट के बारे में बताते हैं।

फ्लिपकार्ट द्वारा दी जाने वाली छूट:

अगर आप स्मार्टफोन का 64 जीबी वेरिएंट खरीदने की सोच रहे हैं तो स्मार्टफोन पर 29 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा सिटी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर अधिकतम 10 फीसदी की छूट दी जा रही है। फोन को वेबसाइट पर 42,299 रुपये की कीमत में पेश किया जा रहा है।

जो लोग एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदेंगे उन्हें 5 फीसदी की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन पर 15,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस तरह फोन की कीमत घटकर रु. 26,000.

पढ़ें :- Android और iOS यूजर्स के लिए Flipkart App अपडेट, जानिए सभी नए फीचर्स के बारे में

ग्राहक 26,000 रुपये ईएमआई में भी चुका सकते हैं। हर महीने 1,446। iPhone 12 Mini की खरीद पर एक साल की वारंटी दी जा रही है।

आईफोन 12 मिनी के स्पेसिफिकेशंस

आईफोन 12 मिनी में 5.4 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है। सेल्फी के लिए लोगों को 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है। आईफोन 12 में ए 14 बायोनिक चिपसेट और सिरेमिक शील्ड है। फोन उद्योग की अग्रणी IP68 जल प्रतिरोधी सुरक्षा के साथ आता है। फोन में नाइट मोड, 4k डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग भी दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...