IPhone 7 plus में लगी आग, Apple के उड़े होश : Watch Video

नई दिल्ली। अगर आप आईफोन यूजर हैं और आपके पास नया आईफोन 7 प्लस (IPhone 7 plus) है तो आपके लिए यह खबर जरूरी है। मामला अमेरिका के एरिजोना प्रान्त के टकसन शहर का जहां ब्रिएना ओलीवस नाम की युवती का आईफोन 7 प्लस एकाएक धुंआ देने लगा। जिसके बाद युवती ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया। इस वीडियो को ट्विटर पर करीब 33 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है।




मिली जानकारी के मुताबिक ब्रिएना ने 22 फरवरी को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने धुंआ देते हुए आईफोन 7 प्लस का वीडियो क्लिप अपलोड किया था। देखते देखते यह ​विडियो वायरल होने लगा। जिसके बाद कंपनी ने ब्रिएना से संपर्क कर उसे नया आईफोन देकर जले हुए आईफोन को जांच के लिए अपनी टेक्निकल टीम को लगाया है।




वहीं ब्रिएना का कहना है कि उसने रात को अपना फोन चार्जिंग पर लगाया था। सुबह उठकर वह अपने बाथरूम में बने ड्रेसिंग प्लेस पर फोन को रखकर फ्रेश होने चली गई। उसे अचानक से ड्रेसिंग प्लेस पर कुछ अजीेब सी आवाजें महसूस हुईं। जैसे ही उसकी नजरें उस ओर गईं तो उसने देखा कि उसके आईफोन से घुंआ उठ रहा है। आईफोन का बायां हिस्सा पिघल रहा था। जिसका वीडियो बनाकर उसने ट्विटर हैंडल पर अपलोड कर दिया।




ब्रिएना का कहना है कि उसने कंपनी में शिकायत की और उसके बाद कंपनी ने उससे संपर्क कर उसे दूसरी डिवाइस उपलब्ध करवाई है। साथ ही डिवाइस के यूज को लेकर कंपनी ने उससे कुछ सवाल जवाब किए थे, कंपनी का कहना है कि उनकी टेक्निकल टीम इस समस्या की तकनीकि वजह जानने में जुटी है।