आईपीएल10: अपने बल्ले से आग उगलने को बेहद उत्सुक है यह स्टार

Ipl 10 Apne Nalle Se Aag Uglne Ko Taiyaar Hai Yah Star

मुंबई। टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस को चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल चोट के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे रोहित शर्मा अब पूरी तरह से फिट हैं और आगामी 6 अप्रैल को आईपीएल मैच में वे अपनी टीम के लिए खेलने को तैयार बैठे है। अपने फिट होने की जानकारी देते हुए इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा, ‘चोट के कारण मैदान से बाहर रहना दुखद था, लेकिन अब मैं खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हूं।’ साथ ही रोहित ने अपने चोटिल होने का दर्द भी साझा किया।



रोहित शर्मा पिछले साल अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दौरान चोटिल हो गये थे। तब से रोहित भारतीय टीम की तरफ से नहीं खेले हैं। विजय हजारे ट्रोफी में उन्होंने दो मुकाबले खेले, लेकिन देवधर ट्रोफी से फिर बाहर हो गये। हालांकि रोहित ने खुद स्पष्ट किया है कि अब पूरी तरह फिट हैं और टीम के पहले मुकाबले में खेलेंगे। मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला 6 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट्स के खिलाफ खेलेगी।



प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित ने कहा, ‘सब कुछ ठीक है और मैं मैदान पर वापस आने के लिए उत्सुक हूं। अभ्यास मैच में मैंने पूरे 40 ओवर खेले और मुझे कोई समस्या नहीं हुई। चोट के कारण मैंने काफी मैच गंवा दिए, जब मुझे चोट लगी थी तब मै बेहद डर गया था लेकिन मेरे सहयोगियों ने मुझे इस दौरान बहुत सपोर्ट करा जिस वजह से मेरा मानसिक तनाव कम हुआ।

मुंबई। टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस को चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल चोट के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे रोहित शर्मा अब पूरी तरह से फिट हैं और आगामी 6 अप्रैल को आईपीएल मैच में वे अपनी टीम के लिए खेलने को तैयार बैठे है। अपने फिट होने की जानकारी देते हुए इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा, 'चोट के कारण मैदान से बाहर रहना दुखद था, लेकिन अब मैं खेलने के लिए…