IPL-11 : दिल्ली डेयरडेविल्स में चोटिल रबादा की जगह लेंगे प्लेंकट

रबादा , दिल्ली डेयरडेविल्स
IPL-11 : दिल्ली डेयरडेविल्स में चोटिल रबादा की जगह लेंगे प्लेंकट

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने लीग के 11वें संस्करण के लिए चोटिल तेज गेंदबाज कगीसो रबादा की जगह लियाम प्लेंकट को टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा,”प्लेंकट का यह पहला आईपीएल टूर्नामेंट होगा। उन्हें रजिस्टर्ड एवेलेबल प्लेयर पूल (आरएपीपी) सूची के माध्यम से चोटिल रबादा के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।”

Ipl 11 Delhi Daredevils Will Replace Injured Rabda :

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज प्लेंकट ने अपने देश के लिए अब तक 13 टेस्ट, 85 वनडे और 15 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबादा चोट के कारण तीन महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।

इसी वजह से वह इस बार आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली की टीम ने 4.2 करोड़ रुपये की राशि में रबादा को खरीदा था।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने लीग के 11वें संस्करण के लिए चोटिल तेज गेंदबाज कगीसो रबादा की जगह लियाम प्लेंकट को टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा,"प्लेंकट का यह पहला आईपीएल टूर्नामेंट होगा। उन्हें रजिस्टर्ड एवेलेबल प्लेयर पूल (आरएपीपी) सूची के माध्यम से चोटिल रबादा के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।"इंग्लैंड के तेज गेंदबाज प्लेंकट ने अपने देश के लिए अब तक 13 टेस्ट, 85 वनडे और 15 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबादा चोट के कारण तीन महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।इसी वजह से वह इस बार आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली की टीम ने 4.2 करोड़ रुपये की राशि में रबादा को खरीदा था।