IPL-11: वार्नर की भरपाई कर सकते हैं हेल्स : कोच मूडी  

tom moody , ipl11
IPL-11: वार्नर की भरपाई कर सकते हैं हेल्स : कोच मूडी  

हैदराबाद। आईपीएल(IPL) की पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी का मानना है कि इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की कमी को पूरा कर सकते हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) ने बाल टेम्परिंग मामले में वार्नर पर पिछले महीने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी आईपीएल से वार्नर को प्रतिबंधित कर दिया है।

Ipl 11 Warner Can Replace Hales Coach Moody :

हैदराबाद ने वार्नर की जगह हेल्स को लीग के 11वें संस्करण के लिए अपनी टीम में शामिल किया है और वह शिखर धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं।

मूडी  तरफ से  कहा, “हमें अच्छी तरह पता है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज होने के कारण वह धवन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इसलिए उनकी मौजूदगी से हमारे पास लेफ्ट-राइट मिश्रण का विकल्प है।”

हैदराबाद। आईपीएल(IPL) की पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी का मानना है कि इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की कमी को पूरा कर सकते हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) ने बाल टेम्परिंग मामले में वार्नर पर पिछले महीने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी आईपीएल से वार्नर को प्रतिबंधित कर दिया है।हैदराबाद ने वार्नर की जगह हेल्स को लीग के 11वें संस्करण के लिए अपनी टीम में शामिल किया है और वह शिखर धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं।मूडी  तरफ से  कहा, "हमें अच्छी तरह पता है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज होने के कारण वह धवन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इसलिए उनकी मौजूदगी से हमारे पास लेफ्ट-राइट मिश्रण का विकल्प है।"