1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL-13: दुबई में कुछ अलग ही अंदाज में दिखे विराट, फिजिकल ट्रेनिंग शुरू

IPL-13: दुबई में कुछ अलग ही अंदाज में दिखे विराट, फिजिकल ट्रेनिंग शुरू

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर वर्कआउट की बात की जए तो विराट कोहली इससे कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। अपनी शानदार फिटनेस और फेस लुक की वजह से किसी अभिनेता से कम नहीं लगते और लोग उन्हें पसन्द भी करते हैं। अपनी शानदार फिटनेस के लिए मशहूर कोहली हर दिन अपनी फिटनेस पर मेहनत करते हैं।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका ने भारत को दिया 250 रन का लक्ष्य, डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने खेली दमदार पारी

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए दुबई पहुंचे कोहली ने समय बर्बाद नहीं किया और होटल के कमरे के अंदर ही अपनी फिजिकल ट्रेनिंग शुरू कर दी। आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने कप्तान की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा है, कप्तान कोहली के लिए एक भी दिन छुट्टी नहीं है।

कोविड-19 के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में न होकर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है। इस बार आईपीएल बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया था।

बाद में टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित हो जाने के बाद आईपीएल के लिए बीसीसीआई ने विंडो निकाली। विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पहली बार चैम्पियन बनाने के लिए बेकरार हैं। कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु लीग के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन वह अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं उठा पाई है और तीनों बार उसे उपविजेता बनकर ही संतोष करना पड़ा है।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका के चार विकेट गिरे, भारत की तरफ से हो रही है अच्छी गेंदबाजी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...