IPL के कार्यक्रम में बड़ा फेरबदल, दो प्लेआफ मैच पुणे की बजाय अब इस शहर में

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण के दो प्लेआफ मैच पुणे के बजाय कोलकाता में खेले जाऐंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCI) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को फोन पर इसकी जानकारी दी।

Ipl 2018 2 Playoff Match Shifted From Pune To Kolkata Eden Gardens :

उन्होंने कहा, “कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम 23 मई को होने वाले क्वालीफायर-2 और 25 मई को होने वाले एलिमिनेटर मैच की मेजबानी करेगा।”

तय कार्यक्रम के अनुसार पुणे को इन दो मैचों की मेजबानी करनी थी लेकिन तमिलनाडु में कावेरी विवाद के बाद हुए विरोध प्रदर्शन के बाद सुरक्षा कारणों से चेन्नई सुपर किंग्स के छह मैचों को पुणे स्थानांतरित कराना पड़ा। इसके बाद पुणे चेन्नई का नया घरेलू मैदान बना था।

इस बारे में जब बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया से संपर्क किया गया तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “लीग के 11वें संस्करण के दो मैचों की मेजबानी करना शानदार होगा। ये दो मैच काफी महत्वपूर्ण हैं।”

मुंबई का वानखेड़े मैदान 22 मई को क्वालीफायर-1 और 27 मई को फाइनल की मेजबानी करेगा।

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण के दो प्लेआफ मैच पुणे के बजाय कोलकाता में खेले जाऐंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCI) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को फोन पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, "कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम 23 मई को होने वाले क्वालीफायर-2 और 25 मई को होने वाले एलिमिनेटर मैच की मेजबानी करेगा।" तय कार्यक्रम के अनुसार पुणे को इन दो मैचों की मेजबानी करनी थी लेकिन तमिलनाडु में कावेरी विवाद के बाद हुए विरोध प्रदर्शन के बाद सुरक्षा कारणों से चेन्नई सुपर किंग्स के छह मैचों को पुणे स्थानांतरित कराना पड़ा। इसके बाद पुणे चेन्नई का नया घरेलू मैदान बना था। इस बारे में जब बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया से संपर्क किया गया तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, "लीग के 11वें संस्करण के दो मैचों की मेजबानी करना शानदार होगा। ये दो मैच काफी महत्वपूर्ण हैं।" मुंबई का वानखेड़े मैदान 22 मई को क्वालीफायर-1 और 27 मई को फाइनल की मेजबानी करेगा।