IPL 2018: मुंबई इंडियंस के बाहर होने पर खुश थीं प्रीति जिंटा? VIDEO हुआ वायरल

IPL 2018: मुंबई इंडियंस के बाहर होने पर खुश थीं प्रीति जिंटा? VIDEO हुआ वायरल
IPL 2018: मुंबई इंडियंस के बाहर होने पर खुश थीं प्रीति जिंटा? VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली ने ऋषभ पंत के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) मैच में मुंबई को 11 रन से हराकर उसका प्लेऑफ में जगह बनाने का सपना तोड़ दिया। मुंबई इस मैच में जीत से राजस्थान और पंजाब को पछाड़कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन सकती थी।

Ipl 2018 Csk V Kxip Mi Vs Dd Preity Zinta Viral Video :

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से मात देकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया। इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी तो मायूस नजर आए।

लेकिन पंजाब टीम की सहमालिकन प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आई। रविवार (20 मई) को पंजाब और चेन्नई के बीच हुए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रीति जिंटा मुंबई के हारने से काफी खुश नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं है कि यह वीडियो कब का और किस मैच का है। इस वीडियो में कोई ऑडियो भी नहीं है।

इस वीडियो में ऑडियो न होने के बावजूद साफ पता चल रहा है कि प्रीति जिंटा कह रही हैं- ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई बाहर हो गई है’। “I am just very happy that Mumbai is not going to the finals… Really happy।”

यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रीति जिंटा अपनी इस खुशी का इजहार पंजाब के किसा साथ के साथ कर रही हैं।


दरअसल ये वीडियो उस समय का है, जब तक प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच पांच विकेट से गंवाया नहीं था। प्रीति इस वीडियो में कह रही हैं, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचा, सचमुच बहुत खुश हूं।’

नई दिल्ली। दिल्ली ने ऋषभ पंत के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) मैच में मुंबई को 11 रन से हराकर उसका प्लेऑफ में जगह बनाने का सपना तोड़ दिया। मुंबई इस मैच में जीत से राजस्थान और पंजाब को पछाड़कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन सकती थी।रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से मात देकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया। इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी तो मायूस नजर आए।लेकिन पंजाब टीम की सहमालिकन प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आई। रविवार (20 मई) को पंजाब और चेन्नई के बीच हुए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रीति जिंटा मुंबई के हारने से काफी खुश नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं है कि यह वीडियो कब का और किस मैच का है। इस वीडियो में कोई ऑडियो भी नहीं है।इस वीडियो में ऑडियो न होने के बावजूद साफ पता चल रहा है कि प्रीति जिंटा कह रही हैं- 'मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई बाहर हो गई है'। “I am just very happy that Mumbai is not going to the finals... Really happy।”यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रीति जिंटा अपनी इस खुशी का इजहार पंजाब के किसा साथ के साथ कर रही हैं। दरअसल ये वीडियो उस समय का है, जब तक प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच पांच विकेट से गंवाया नहीं था। प्रीति इस वीडियो में कह रही हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचा, सचमुच बहुत खुश हूं।'