IPL-11 : राहुल की तूफानी पारी से जीता पंजाब, 6 विकेट से हारी दिल्ली 

kl rahul
IPL-11 : राहुल की तूफानी पारी से जीता पंजाब, 6 विकेट से हारी दिल्ली 

मोहाली।  किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को आई.एस.बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा दिया।दिल्ली ने पंजाब के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे पंजाब ने लोकेश राहुल की आतिशी पारी और करुण नायर के अर्धशतक के दम पर 18.5 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

राहुल ने महज 16 गेंदों में छह चौके और चार छक्के की मदद से 51 रन बनाए। उन्होंने सिर्फ 15 गेंद पर अर्धशतक जड़ा जो आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक है। वहीं नायर ने 33 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 50 रन बनाए।

{ यह भी पढ़ें:- धवन ने बताया- गब्बर नाम किसने रखा, कबड्डी स्‍टाइल में क्‍यों करते हैं सेलिब्रेट }

इससे पहले, पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर दिल्ली को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। दिल्ली ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। दिल्ली के लिए कप्तान गौतम गंभीर ने 42 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 55 रनों की पारी खेली।

अंत में क्रिस मौरिस ने 16 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाकर दिल्ली को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ऋषभ पंत ने 13 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 28 रनों की पारी खेली। पंजाब के लिए मोहित शर्मा और मुजीब उर रहमान ने दो-दो विकेट लिए। कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 SRHvKKR : केकेआर ने टॉस जीता, पहले बॉलिंग करेगा }

प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब- केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, एंड्रयू टाई. मोहित शर्मा, मुजीब उल रहमान।

दिल्ली डेयरडेविल्स- गौतम गंभीर, कॉलिन मुनरो, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, क्रिस मॉरिस, विजय शंकर, डेनियल क्रिश्चियन, अमित मिश्रा, राहुल तेवतिया, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 MI vs DD: दिल्ली ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी }

मोहाली।  किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को आई.एस.बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा दिया।दिल्ली ने पंजाब के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे पंजाब ने लोकेश राहुल की आतिशी पारी और करुण नायर के अर्धशतक के दम पर 18.5 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। राहुल ने महज 16 गेंदों में छह चौके और चार छक्के की मदद से 51 रन बनाए। उन्होंने…
Loading...