IPL 2018 DD Vs SRH : दिल्ली के आगे करो या मरो की स्थिति, आज हारी तो हो जाएगी बाहर

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच गुरुवार को आईपीएल 2018 का 42वां मुकाबला खेला जाएगा।  हालांकि अंक तालिका में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन में काफी अंतर रहा है। हैदराबाद की टीम 10 मैचों में जहां 8 जीत के साथ पहले स्थान पर है, तो दिल्ली की टीम 10 मैचों में 3 जीत के साथ 8वें नंबर पर है। लेकिन उनके कोच टॉम मूडी टीम के प्रत्येक विभाग में सुधार की गुंजाइश देख रहे हैं। यह मैच दिल्ली में रात 8 बजे से खेला जाएगा।

Ipl 2018 Dd Vs Srh Live Score Update :

हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार आईपीएल में हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-11 के पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हराया था। ऐसे में दिल्ली इस बार अपनी हार का बदला भी लेना चाहेगी।

दिल्ली की सलामी बल्लेबाजी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। हालांकि, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद श्रेयस अय्यर की टीम को अच्छे रन बनाने में मुश्किल हो रही है। पृथ्वी के अलावा, श्रेयस और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और आशा है कि हैदराबाद के खिलाफ टीम अच्छा स्कोर बनाएगी।
इस मैच में यह देखना भी रोमांचक रहेगा कि दिल्ली आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मौका देती है कि नहीं, क्योंकि इस सीजन में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। दिल्ली की गेंदबाजी पर नजर डालें, तो न्यूजीलैंड के ट्रैंट बाउल्ट, आवेश् खान, इंग्लैंड के लियाम प्लंकट और हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के साथ स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

सनराइजर्स की गेंदबाजी अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज राशिद खान और बांग्लादेश शाकिब अल-हसन बहुत ही बेहतरीन तरीके से संभाल रहे हैं। हैदराबाद की स्पिन गेंदबाजी में अन्य गेंदबाजों को भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल का साथ भी मिल रहा है। टीम की बल्लेबाजी का नेतृत्व विलियमसन बखूबी संभाल रहे हैं। ऐसे में विलियमसन को शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे का साथ मिल रहा है। दिग्गज खिलाड़ी युसुफ पठान को अपनी फॉर्म में आने में थोड़ा समय लगा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित एकादश

दिल्ली डेयरडेविल्स: पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, नमन ओझा, विजय शंकर, डेनियल क्रिश्चियन, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, लियाम प्लंकेट, आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद: शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, ऋद्धिमान साहा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार,संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल।

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच गुरुवार को आईपीएल 2018 का 42वां मुकाबला खेला जाएगा।  हालांकि अंक तालिका में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन में काफी अंतर रहा है। हैदराबाद की टीम 10 मैचों में जहां 8 जीत के साथ पहले स्थान पर है, तो दिल्ली की टीम 10 मैचों में 3 जीत के साथ 8वें नंबर पर है। लेकिन उनके कोच टॉम मूडी टीम के प्रत्येक विभाग में सुधार की गुंजाइश देख रहे हैं। यह मैच दिल्ली में रात 8 बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार आईपीएल में हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-11 के पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हराया था। ऐसे में दिल्ली इस बार अपनी हार का बदला भी लेना चाहेगी। दिल्ली की सलामी बल्लेबाजी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। हालांकि, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद श्रेयस अय्यर की टीम को अच्छे रन बनाने में मुश्किल हो रही है। पृथ्वी के अलावा, श्रेयस और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और आशा है कि हैदराबाद के खिलाफ टीम अच्छा स्कोर बनाएगी। इस मैच में यह देखना भी रोमांचक रहेगा कि दिल्ली आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मौका देती है कि नहीं, क्योंकि इस सीजन में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। दिल्ली की गेंदबाजी पर नजर डालें, तो न्यूजीलैंड के ट्रैंट बाउल्ट, आवेश् खान, इंग्लैंड के लियाम प्लंकट और हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के साथ स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सनराइजर्स की गेंदबाजी अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज राशिद खान और बांग्लादेश शाकिब अल-हसन बहुत ही बेहतरीन तरीके से संभाल रहे हैं। हैदराबाद की स्पिन गेंदबाजी में अन्य गेंदबाजों को भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल का साथ भी मिल रहा है। टीम की बल्लेबाजी का नेतृत्व विलियमसन बखूबी संभाल रहे हैं। ऐसे में विलियमसन को शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे का साथ मिल रहा है। दिग्गज खिलाड़ी युसुफ पठान को अपनी फॉर्म में आने में थोड़ा समय लगा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित एकादश

दिल्ली डेयरडेविल्स: पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, नमन ओझा, विजय शंकर, डेनियल क्रिश्चियन, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, लियाम प्लंकेट, आवेश खान। सनराइजर्स हैदराबाद: शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, ऋद्धिमान साहा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार,संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल।