IPL 2018 LIVE CSK vs RCB : चेन्नई ने दर्ज की आसान जीत, फिर प्वाइंट टेबल में बनी नंबर-1 

पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई के गेंदबाजों ने पहले बेंगलोर को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 127 रनों पर सीमित कर दिया और फिर उसके बल्लेबाजों ने आसान से लक्ष्य को 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Ipl 2018 Live Csk Vs Rcb Cricket Score Update :

चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने 32 रनों की पारी खेली। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 31 रन बनाए। सुरेश रैना ने 25 रनों की पारी खेली। बेंगलोर के लिए उमेश यादव ने दो विकेट लिए। कोलिन डी ग्रांडहोम और मुरुगुन अश्विन को एक-एक सफलता मिली।

इससे पहले, पहली पारी खेलने उतरी बेंगलोर का मजबूत बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया। उसके लिए इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। उनके अलावा टिम साउदी ने 36 रन बनाकर मेहमान टीम को 100 के पार जाने में मदद की।

चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने तीन, हरभजन सिंह ने दो विकेट लिए। डेविड विले और लुंगी नगिदी को एक-एक सफलता मिली।

पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई के गेंदबाजों ने पहले बेंगलोर को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 127 रनों पर सीमित कर दिया और फिर उसके बल्लेबाजों ने आसान से लक्ष्य को 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने 32 रनों की पारी खेली। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 31 रन बनाए। सुरेश रैना ने 25 रनों की पारी खेली। बेंगलोर के लिए उमेश यादव ने दो विकेट लिए। कोलिन डी ग्रांडहोम और मुरुगुन अश्विन को एक-एक सफलता मिली। इससे पहले, पहली पारी खेलने उतरी बेंगलोर का मजबूत बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया। उसके लिए इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। उनके अलावा टिम साउदी ने 36 रन बनाकर मेहमान टीम को 100 के पार जाने में मदद की। चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने तीन, हरभजन सिंह ने दो विकेट लिए। डेविड विले और लुंगी नगिदी को एक-एक सफलता मिली।