IPL-11 :  चैलेंजर्स बेंगलोर ने कोलकाता के सामने रखी 177 रनों का लक्ष्य 

IPL-11 , चैलेंजर्स बेंगलोर
IPL-11 :  चैलेंजर्स बेंगलोर  ने कोलकाता के सामने रखी 177 रनों का लक्ष्य 

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रविवार को ईडन गरडस स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा है। बेंगलोर के लिए ब्रैंडन मैक्कलम ने 27 गेंदों पर 43 रन बनाए। उनकी पारी में छह चौके और दो छक्के शामिल हैं। अब्राहम डिविलियर्स ने 23 गेंदों पर पांच छक्के और एक चौके की मदद से 44 रन बनाए।

मनदीप ने 15 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेली। अंतिम ओवरों में मनदीप की पारी के दम पर ही बेंगलोर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 176 रनों के स्कोर तक पहुंच सकी। कोलकाता के लिए नितीश राणा ने दो विकेट लिए। पीयूष चावला, सुनिल नरेन, मिशेल जॉनसन को एक-एक सफलता मिली।

{ यह भी पढ़ें:- रोहित शर्मा ने शतक के साथ बनाए कई रिकार्ड, विराट को छोड़ा पीछे }

टीमें :

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ब्रेंडन मैक्कलम, अब्राहम डिविलियर्स, सरफराज खान, मनदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजोलेरिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG 1st ODI : भारत ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला }

कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान), रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, क्रिस लिन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसैल, सुनील नरेन, पीयूष चावला, विनय कुमार, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रविवार को ईडन गरडस स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा है। बेंगलोर के लिए ब्रैंडन मैक्कलम ने 27 गेंदों पर 43 रन बनाए। उनकी पारी में छह चौके और दो छक्के शामिल हैं। अब्राहम डिविलियर्स ने 23 गेंदों पर पांच छक्के और एक चौके की मदद से 44 रन बनाए। मनदीप ने 15 गेंदों में चार चौके और एक छक्के…
Loading...