IPL 2018: MI vs KKR, सूर्यकुमार की तूफानी फिफ्टी, मुंबई ने कोलकाता को दिया 182 रनों का लक्ष्य

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन का 37वां मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन बनाए। जेपी ड्यूमिनी (13) और हार्दिक पंड्या (35) नाबाद लोटे।

Ipl 2018 Mi Vs Kkr Live Cricket Score :

इससे पहले सलामी बल्लेबाज एविन लुईस 47 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर क्रीस लिन ने कैच आउट किया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 11 रन ही बना सके और सुनील नरेन की गेंद पर रिंकू सिंह (अतिरिक्त खिलाड़ी) के हाथों कैच आउट हुए।

तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव (59 रन, 39 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) का रहा, जिन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक ने लपका। चौथा विकेट कृणाल पांड्या का रहा, जिन्होंने महज 14 रन बनाए और नरेन की गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हुए।

हार्दिक पांड्या 35 रन और जेपी डुमिनी 13 रन पर नाबाद रहे। एक समय लग रहा था कि मुंबई का स्कोर 200 रन तक पहुंच जाएगा, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने आखिरी के पांच ओवर में रन रोक लिए। मुंबई की ओर से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने

रोहित शर्मा ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं दिनेश कार्तिक ने कोलकाता की टीम में रिंकू सिंह की जगह नीतिश राणा को मौका दिया है।

टीमें

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, ईशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पंड्या, जेपी ड्यूमिनी, हार्दिक पंड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैकलेनगन, मयंक मार्कंडेय और जसप्रीत बुमराह।

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसल, प्रसिद्ध कृष्णा, पीयूष चावला, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन का 37वां मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन बनाए। जेपी ड्यूमिनी (13) और हार्दिक पंड्या (35) नाबाद लोटे। इससे पहले सलामी बल्लेबाज एविन लुईस 47 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर क्रीस लिन ने कैच आउट किया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 11 रन ही बना सके और सुनील नरेन की गेंद पर रिंकू सिंह (अतिरिक्त खिलाड़ी) के हाथों कैच आउट हुए। तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव (59 रन, 39 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) का रहा, जिन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक ने लपका। चौथा विकेट कृणाल पांड्या का रहा, जिन्होंने महज 14 रन बनाए और नरेन की गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हुए। हार्दिक पांड्या 35 रन और जेपी डुमिनी 13 रन पर नाबाद रहे। एक समय लग रहा था कि मुंबई का स्कोर 200 रन तक पहुंच जाएगा, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने आखिरी के पांच ओवर में रन रोक लिए। मुंबई की ओर से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने रोहित शर्मा ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं दिनेश कार्तिक ने कोलकाता की टीम में रिंकू सिंह की जगह नीतिश राणा को मौका दिया है। टीमें मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, ईशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पंड्या, जेपी ड्यूमिनी, हार्दिक पंड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैकलेनगन, मयंक मार्कंडेय और जसप्रीत बुमराह। कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसल, प्रसिद्ध कृष्णा, पीयूष चावला, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव।