IPL 2018 : मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, लिया गेंदबाजी का फैसला

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन के एक मैच में यहां के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई का लीग के 11वें संस्करण में यह छठा मैच है। मुंबई को पिछले पांच मैचों में एक में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद का भी यह छठा मैच। हैदराबाद को पिछले पांच मैचों में तीन में जीत और दो में मात खानी पड़ी है।

Ipl 2018 Mi Vs Srh Live Cricket Score Update :

इस मैच के लिए मुंबई की अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं हुआ है। हैदराबाद ने अंतिम एकादश में तीन बदलाव किया है। ओपनर शिखर धवन, मोहम्मद नबी और बासिल थम्पी को टीम में शामिल किया गया है।

टीमें :

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), यूसुफ पठान, मनीष पांडे, शाकिब अल-हसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान, बासिल थम्पी, संदीप शर्मा, और सिद्धार्थ कौल।

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन के एक मैच में यहां के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई का लीग के 11वें संस्करण में यह छठा मैच है। मुंबई को पिछले पांच मैचों में एक में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद का भी यह छठा मैच। हैदराबाद को पिछले पांच मैचों में तीन में जीत और दो में मात खानी पड़ी है। इस मैच के लिए मुंबई की अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं हुआ है। हैदराबाद ने अंतिम एकादश में तीन बदलाव किया है। ओपनर शिखर धवन, मोहम्मद नबी और बासिल थम्पी को टीम में शामिल किया गया है। टीमें : मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान। सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), यूसुफ पठान, मनीष पांडे, शाकिब अल-हसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान, बासिल थम्पी, संदीप शर्मा, और सिद्धार्थ कौल।