IPL की मिस्ट्री गर्ल का खुलासा, चेन्‍नई के इस क्रिकेटर को करने आती है चीयर

नई दिल्ली। IPL टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और इसी के साथ स्टेडियम में क्रिकेटरों की पत्नियां और गर्लफ्रैंड्स भी मैच का पूरा लुत्फ उठा रही हैं, खिलाड़ी भी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी आईपीएल ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के दो मैचों में एक लड़की को कैमरे पर बार-बार दिखाया जा रहा है। किसी को नहीं पता चल पा रहा है कि कौन है ये। इसे आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल माना जा रहा है। कोई इन्हें पार्ले-जी गर्ल बोल रहा है तो कोई उन्हें मॉडल बता रहा है।

Ipl 2018 Mystery Girl Csk Deepak Chahar Sister Malti Pics Viral :

मैचों के दौरान टेलीविजन पर इस लड़की के क्लोजअप, एक्सप्रेशन काफी दिखाए गए हैं। इस लड़की को बार-बार टेलीविजन पर देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर यह लड़की कौन है। कौन है यह लड़की, जिस पर कैमरामैन कुछ ज्यादा ही फोकस कर रहे हैं। इस लड़की की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें लोगों ने अपनी अलग-अलग राय दी।

पारले-जी बिस्कुट के ऐड में दिखने वाली छोटी बच्ची है

चेन्नई के मैच के दौरान बार बार कैमरे पर दिखाई जाने वाली इस लड़की के बारे में कयास लगाए जा रहे थे के वे एक मॉडल है और चेन्नई सुपर किंग्स की बहुत बड़ी फैन है। इंटरनेट में तो ये तक कहा जा रहा है के ये लड़की पारले-जी बिस्कुट के ऐड में दिखने वाली छोटी बच्ची है जो अब बड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो मिस्‍ट्री गर्ल किसी और के लिए नहीं बल्कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेल रहे गेंदबाज दीपक चहर को चीयर करने आती है। दरअसल वो दीपक चहर की बहन है। उसका नाम मालती चहर है। उनका दूसरा भाई राहुल चहर आईपीएल में मुंबई इंडियंस से खेल रहा है।


मालती चहर मिस दिल्ली की रनर-अप रह चुकी हैं। वो मॉडल हैं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं। मालती धोनी की सबसे बड़ी फैन हैं। धोनी दीपक को हर मैच में मौका दे रहे हैं और दीपक खुद को प्रूफ कर रहे हैं। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पोजीशन पर है। उनका प्ले-ऑफ में पहुंचना आसान नजर आ रहा है।

नई दिल्ली। IPL टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और इसी के साथ स्टेडियम में क्रिकेटरों की पत्नियां और गर्लफ्रैंड्स भी मैच का पूरा लुत्फ उठा रही हैं, खिलाड़ी भी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी आईपीएल ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के दो मैचों में एक लड़की को कैमरे पर बार-बार दिखाया जा रहा है। किसी को नहीं पता चल पा रहा है कि कौन है ये। इसे आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल माना जा रहा है। कोई इन्हें पार्ले-जी गर्ल बोल रहा है तो कोई उन्हें मॉडल बता रहा है। मैचों के दौरान टेलीविजन पर इस लड़की के क्लोजअप, एक्सप्रेशन काफी दिखाए गए हैं। इस लड़की को बार-बार टेलीविजन पर देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर यह लड़की कौन है। कौन है यह लड़की, जिस पर कैमरामैन कुछ ज्यादा ही फोकस कर रहे हैं। इस लड़की की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें लोगों ने अपनी अलग-अलग राय दी।
पारले-जी बिस्कुट के ऐड में दिखने वाली छोटी बच्ची है चेन्नई के मैच के दौरान बार बार कैमरे पर दिखाई जाने वाली इस लड़की के बारे में कयास लगाए जा रहे थे के वे एक मॉडल है और चेन्नई सुपर किंग्स की बहुत बड़ी फैन है। इंटरनेट में तो ये तक कहा जा रहा है के ये लड़की पारले-जी बिस्कुट के ऐड में दिखने वाली छोटी बच्ची है जो अब बड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो मिस्‍ट्री गर्ल किसी और के लिए नहीं बल्कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेल रहे गेंदबाज दीपक चहर को चीयर करने आती है। दरअसल वो दीपक चहर की बहन है। उसका नाम मालती चहर है। उनका दूसरा भाई राहुल चहर आईपीएल में मुंबई इंडियंस से खेल रहा है।
मालती चहर मिस दिल्ली की रनर-अप रह चुकी हैं। वो मॉडल हैं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं। मालती धोनी की सबसे बड़ी फैन हैं। धोनी दीपक को हर मैच में मौका दे रहे हैं और दीपक खुद को प्रूफ कर रहे हैं। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पोजीशन पर है। उनका प्ले-ऑफ में पहुंचना आसान नजर आ रहा है।