IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स लगाएंगे डांस का तड़का

IPL 2018,आईपीएल
IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स लगाएंगे डांस का तड़का
नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार रहता है और इसकी ओपनिंग सेरेमनी हमेशा से ही लाईमलाइट में रहती है। हर साल की तरह इस बार भी आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पूरी तैयारी में हैं। आइये जानते हैं कि कौन से वो 5 कलाकार है जो इस सेरेमनी में अपने डांस का जलवा दिखाने वाले हैं।…

नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार रहता है और इसकी ओपनिंग सेरेमनी हमेशा से ही लाईमलाइट में रहती है। हर साल की तरह इस बार भी आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पूरी तैयारी में हैं। आइये जानते हैं कि कौन से वो 5 कलाकार है जो इस सेरेमनी में अपने डांस का जलवा दिखाने वाले हैं।

इस साल 11 अप्रैल को 6:15 बजे IPL का उद्घाटन समारोह किया जाएगा। इस मौके को खास बनाने के लिए ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज, तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा परफॉर्म करने वाले हैं। पहले रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा इसमें परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन दोनों ने किसी वजह से अपना नाम वापस ले लिया है। अब उनकी जगह ऋतिक रोशन और तमन्ना भाटिया परफॉर्म करने वाले हैं। उनके अलावा मीका सिंह भी अपने गानों से समा बांधेंगे।

बता दें, ऋतिक ने काफी दिनों से परफॉर्म करने के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है। जिसमें वो अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं। तो वहीं जैकलीन ‘एक दो तीन’ गाने के रीमेक पर परफॉर्म करेंगी। तमन्ना भी बॉलीवुड के टॉप नंबर्स पर डांस करती नजर आने वाली हैं।

{ यह भी पढ़ें:- IPL2018 : पंजाब ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला }

Loading...