प्रिया प्रकाश को ड्रेस की वजह से उठानी पड़ी शर्मिंदगी, जानें वायरल तस्वीर का सच

priya prakash ipl viral photo
प्रिया प्रकाश

मुंबई। अपनी कातिल अदाओं से रातों रात फेसम होने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बार प्रिया प्रकाश एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। प्रिया प्रकाश क्रिकेट की काफी शौकीन हैं। आईपीएल में उनकी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। अब सोशल मीडिया पर प्रिया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी शर्ट पहन रखी है। तस्वीर में प्रिया की ड्रेस खिसक गई जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है।

Ipl 2018 Pic Of Priya Prakash In Csk Dress Goes Viral :

priya prakash ipl viral photo
प्रिया प्रकाश

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें यह कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत पसंद करती हैं और उसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। दरअसल, प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेज़ी से शेयर की जाने लगी।

18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वॉरियर को अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के टीजर के बाद से विंकिंग क्वीन कहा जाने लगा। यह फिल्म स्कूल लाइफ के दौरान स्टूडेंट्स के बीच होने वाले प्यार पर आधारित है।

मुंबई। अपनी कातिल अदाओं से रातों रात फेसम होने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बार प्रिया प्रकाश एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। प्रिया प्रकाश क्रिकेट की काफी शौकीन हैं। आईपीएल में उनकी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। अब सोशल मीडिया पर प्रिया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी शर्ट पहन रखी है। तस्वीर में प्रिया की ड्रेस खिसक गई जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है।[caption id="attachment_287920" align="aligncenter" width="686"]priya prakash ipl viral photo प्रिया प्रकाश[/caption]सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें यह कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत पसंद करती हैं और उसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। दरअसल, प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेज़ी से शेयर की जाने लगी।18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वॉरियर को अपनी डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' के टीजर के बाद से विंकिंग क्वीन कहा जाने लगा। यह फिल्म स्कूल लाइफ के दौरान स्टूडेंट्स के बीच होने वाले प्यार पर आधारित है।