IPL 2018: वॉर्नर की जगह सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए अपना जलवा दिखाएंगे एलेक्स हेल्स

IPL 2018 , सनराइज़र्स हैदराबाद , हेल्स
IPL 2018: वॉर्नर की जगह सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए अपना जलवा दिखाएंगे हेल्स
नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में 'बॉल टेंपरिंग स्कैंडल' में दोषी पाए जाने के कारण आॅस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा है, लिहाजा वह आईपीएल 2018 में भी नहीं खेल सकेंगे। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद टीम में बतौर बल्लेबाज़ इस बार वॉर्नर की जगह इंग्लिश खिलाड़ी एलेक्स हेल्स जगह लेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने वार्नर के स्थानापन्न के तौर पर…

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में ‘बॉल टेंपरिंग स्कैंडल’ में दोषी पाए जाने के कारण आॅस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा है, लिहाजा वह आईपीएल 2018 में भी नहीं खेल सकेंगे। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद टीम में बतौर बल्लेबाज़ इस बार वॉर्नर की जगह इंग्लिश खिलाड़ी एलेक्स हेल्स जगह लेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने वार्नर के स्थानापन्न के तौर पर हेल्स का चयन किया है।

सनराइजर्स ने हेल्स को रजिस्टर्ड एंड एवलेबल प्लेअर पूल (आरएपीपी) से उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में हासिल किया है।

{ यह भी पढ़ें:- सहवाग की तारीफ़ करते हुए बोले गेल, 'मुझे चुनकर आईपीएल को बचा लिया' }

हेल्स टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में शतक लगाने वाले इंग्लैंड के पहले और एकमात्र बल्लेबाज हैं। वह टॉप रैंक्ड इंग्लिश खिलाड़ी हैं और आईसीसी टी-20 रैंकिंग के टॉप-10 में शामिल एकमात्र इंग्लिश हैं। वार्नर ने दक्षिण अफ्रीका में जारी टेस्ट सीरीज के दौरान बॉल टेम्परिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद सनराइजर्स की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद आईपीएल गवर्निग काउंसिल ने उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया था।

सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी इस बार न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को सौंपी गई है जो कि पिछले कई साल टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- IPL2018 : पंजाब ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला }

बहरहाल, आइपीएल 11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी और पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद इस सीज़न का अपना पहला मैच राजस्थान रॉयल्य के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलेगी।

Loading...