IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस से भरी ट्रेन पुणे रवाना, तस्वीरें और वीडियो वायरल

चेन्नई। दो साल के प्रतिबंध के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक अपनी टीम को लेकर इस कदर उत्साहित हैं कि पुणे में होने वाले टीम के अलगे मैच को देखने के लिए वे ‘विसल पोडु एक्सप्रेस’ में सवार होकर पुणे रवाना हो गए हैं। कावेरी नदी जल विवाद के कारण चेन्नई के घरेलू मैचों को पुणे स्थानांतरित कर दिया गया है लेकिन उसके प्रशंसक किसी भी कीमत पर अपने टीम का समर्थन करने से पीछे नहीं हट रहे हैं और इसके लिए टीम प्रबंधन भी इन प्रशंसकों की मदद कर रहा है।

Ipl 2018 Whistle Podu Express Chennai Super Kings Fans Sets Pune Csk Vs Rr Live Cricket Score Match :

चेन्नई के टीम प्रबंधन ने शुक्रवार को पुणे में होने वाले अगले मैच के लिए हजारों प्रशंसकों के लिए एक चार्टर्ड ट्रेन ‘विसल पोडु एक्सप्रेस’ की व्यवस्था की है। सूत्रों की मानें तो टीम प्रबंधन ने इस स्पेशल ट्रेन के लिए 23 लाख रुपये खर्च किए हैं।इसके अलावा इन प्रशंसकों के लिए भोजन, रहने के लिए स्थान, परिवहन और मैच टिकटों की भी व्यवस्था की है। ये व्यवस्था केवल शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए ही है।

चेन्नई के हजारों समर्थक गुरुवार सुबह छह बजे ही चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंच गए। विसल पोडु एक्सप्रेस सुबह आठ बजकर 30 मिनट पर चेन्नई से पुणे के लिए रवाना हो गई। भारतीय रेलवे द्वारा प्रदान किए गए इस ट्रेन में एक वातानुकूलित सहित कुल 14 डिब्बे हैं। शुक्रवार रात मैच समाप्त होने के बाद प्रशंसक वापस इसी ट्रेन से चेन्नई रवाना हो जाएंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन के हवाले से कहा, “प्रशंसकों ने तीन दिन पहले ही मैच देखने के लिए प्रबंध करने का अनुरोध किया था। हमने सोचा कि यह उन प्रशंसकों को टीम की तरफ से कुछ देने का अच्छा मौका है, जिन्होंने हमेशा टीम को अपना समर्थन दिया है, खासकर तब जब टीम दो साल बाद लौटी है।”

चेन्नई। दो साल के प्रतिबंध के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक अपनी टीम को लेकर इस कदर उत्साहित हैं कि पुणे में होने वाले टीम के अलगे मैच को देखने के लिए वे 'विसल पोडु एक्सप्रेस' में सवार होकर पुणे रवाना हो गए हैं। कावेरी नदी जल विवाद के कारण चेन्नई के घरेलू मैचों को पुणे स्थानांतरित कर दिया गया है लेकिन उसके प्रशंसक किसी भी कीमत पर अपने टीम का समर्थन करने से पीछे नहीं हट रहे हैं और इसके लिए टीम प्रबंधन भी इन प्रशंसकों की मदद कर रहा है। चेन्नई के टीम प्रबंधन ने शुक्रवार को पुणे में होने वाले अगले मैच के लिए हजारों प्रशंसकों के लिए एक चार्टर्ड ट्रेन 'विसल पोडु एक्सप्रेस' की व्यवस्था की है। सूत्रों की मानें तो टीम प्रबंधन ने इस स्पेशल ट्रेन के लिए 23 लाख रुपये खर्च किए हैं।इसके अलावा इन प्रशंसकों के लिए भोजन, रहने के लिए स्थान, परिवहन और मैच टिकटों की भी व्यवस्था की है। ये व्यवस्था केवल शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए ही है। चेन्नई के हजारों समर्थक गुरुवार सुबह छह बजे ही चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंच गए। विसल पोडु एक्सप्रेस सुबह आठ बजकर 30 मिनट पर चेन्नई से पुणे के लिए रवाना हो गई। भारतीय रेलवे द्वारा प्रदान किए गए इस ट्रेन में एक वातानुकूलित सहित कुल 14 डिब्बे हैं। शुक्रवार रात मैच समाप्त होने के बाद प्रशंसक वापस इसी ट्रेन से चेन्नई रवाना हो जाएंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन के हवाले से कहा, "प्रशंसकों ने तीन दिन पहले ही मैच देखने के लिए प्रबंध करने का अनुरोध किया था। हमने सोचा कि यह उन प्रशंसकों को टीम की तरफ से कुछ देने का अच्छा मौका है, जिन्होंने हमेशा टीम को अपना समर्थन दिया है, खासकर तब जब टीम दो साल बाद लौटी है।"