VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगी चीयरलीडर, जब जीती हुई बाजी हार गई KKR

kkr
VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगी चीयरलीडर, जब जीती हुई बाजी हार गई KKR

नई दिल्ली। आईपीएल में 25 अप्रैल को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 175 रन बनाई और कोलकाता को 176 रनों का लक्ष्य दिया। उनका कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

Ipl 2019 Kkr Vs Rr Cheerleaders Cry After Kolkata Knight Riders Lost Viral Video :

केकेआर (KKR) घरेलू मैदान में शानदार परफॉर्म करती है। लेकिन राजस्थान (RR vs KKR) की बल्लेबाजी के सामने कोलकाता की गेंदबाजी फीकी नजर आई। केकेआर ने मुकाबला हारा तो चीयरलीडर्स (KKR Cheerleaders) भी फूट-फूटकर रोने लगीं। उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

टूर्नामेंट में अबतक खामोश ही रहे भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाए, जिसकी बदौलत कोलकाता तीन विकेट पर 49 रन से उबरते हुए 176 रन जोड़ पाया, लेकिन 17 वर्षीय युवा रियान पराग ने 47 ओर जोफ्रा आर्चर ने नाबाद 27 रन बनाकर कोलकाता से जीत छीन ली।

नई दिल्ली। आईपीएल में 25 अप्रैल को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 175 रन बनाई और कोलकाता को 176 रनों का लक्ष्य दिया। उनका कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। केकेआर (KKR) घरेलू मैदान में शानदार परफॉर्म करती है। लेकिन राजस्थान (RR vs KKR) की बल्लेबाजी के सामने कोलकाता की गेंदबाजी फीकी नजर आई। केकेआर ने मुकाबला हारा तो चीयरलीडर्स (KKR Cheerleaders) भी फूट-फूटकर रोने लगीं। उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। टूर्नामेंट में अबतक खामोश ही रहे भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाए, जिसकी बदौलत कोलकाता तीन विकेट पर 49 रन से उबरते हुए 176 रन जोड़ पाया, लेकिन 17 वर्षीय युवा रियान पराग ने 47 ओर जोफ्रा आर्चर ने नाबाद 27 रन बनाकर कोलकाता से जीत छीन ली।