1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: सुपर ओवर से पहले क्रिस गेल को आया गुस्सा, जानिए पूरी वजह

IPL 2020: सुपर ओवर से पहले क्रिस गेल को आया गुस्सा, जानिए पूरी वजह

Ipl 2020 Chris Gayle Gets Angry Before Super Over Know The Full Reason

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबइ्र ने 6 विकेट पर 176 रन बनाए। वहीं, पंजाब की टीम भी 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बना पाई। मैच टाई हुआ और फैसला सुपर ओवर के जरिए किया जाना तय हुआ लेकिन सुपर ओवर भी टाई हो गया जिसके बाद एक और सुपर ओवर कराया गया।

पढ़ें :- IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने पांचवी बार जीती IPL ट्रॉफी, बॉलीवुड सेलिब्स ने दिये गज़ब रिएक्शन

डबल सुपर ओवर में क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल ने मुंबई से मिले 12 रन के लक्ष्य को हासिल कर टीम को जीत दिलाई। यह पहली बार था जब आइपीएल में कोई सुपर ओवर टाई हुई। जब मयंक ने यूनिवर्स के बॉस क्रिस गेल से पूछा कि क्या वह सुपर ओवर में रन का पीछा करने से पहले नर्वस थे तो वो भड़के उठे।

उन्होंने कहा कि “मैं कभी भी नर्वस नहीं था, बल्कि मैं तो इस बात को लेकर गुस्से में था कि हमें इस स्थिति तक आना पड़ गया। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और ऐसी चीजें होती रहती है। यहां तक की जब हम बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे मैं आपसे बेहतर नाराज था। मुझे इस बात पर गुस्सा आया था कि आपने मुझसे पूछा कि पहली गेंद का सामना कौन करेगा। मैने सोचा कि आप मुझसे वाकई ऐसा सवाल कर सकते हैं। पहली गेंद खेलने वाला और कोई नहीं बल्कि यूनिवर्स का बॉस ही होगा ना।”

 

पढ़ें :- IPL 2020: जानिए आईपीएल में किसका पलड़ा है भारी, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स में कौन बनेगा चैम्पियन?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...