1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हराया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत पडीक्कल की 74 रनों की पारी के चलते 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य को मुंबई ने 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।

पढ़ें :- Breaking: पूर्व टेस्ट कप्तान का 68 साल की उम्र में निधन, श्रीलंकाई टीम के कोच के रूप में भी किया था कार्य

हालांकि, मुंबई के पांच विकेट गिरे थे। इस मैच में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है। दरअसल, 19वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने क्रिस मैरिस की गेंद पर छक्का जड़ दिया।

पढ़ें :- T20 World Cup 2021: भारत के ड्रेसिंग रुम में लौटा ये नायाब हीरा, देखें कैसा रहा टीम के खिलाड़ियों के साथ पहला दिन

इसके अगली गेंद पर वह आउट हो गए। आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या वापस जा रहे थे। तभी मौरिस ने उन्हें कुछ कहा और दोनों के बीच बहस होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ इशारा भी किया। मैच रेफरी मनु नायर ने दोनों की इस हरकत को गंभीरता से लिया और दोनों को आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...