1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

Ipl 2020 Coach Had Already Claimed This Regarding Rahul Teotia

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए रोमांचकारी मैच में राहुल तेवतिया ने सबको अपना दीवाना ​बना दिया। हारे हुए मैच को भी तेवतिया ने अपने बल्ले के दम पर जीता दिया। मैच में रोमांच उस समय आया जब तेवतिया ने एक बाद एक छक्के लगाकर टीम की नैया पार कर दी।

पढ़ें :- IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, विजय शंकर इंजरी के चलते टूर्नामेंट से हुए बाहर

उन्होंने एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिए, जिसके कारण किंग्स इलेवन पंजाब के हाथ से जीता हुआ मैच भी चला गया। पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कुछ ही लोग राहुल तेवतिया के नाम को जानते थे, लेकिन एक पारी ने उनको फेमस कर दिया। इस बीच उनके कोच विजय यादव का भी बयान आ गया है।

उन्होंने कहा है कि वे जानते थे तेवतिया बल्लेबाजी में कमाल करेगा। कोच विजय यादव ने कहा कि, मैं हमेशा राहुल तेवतिया को बोलता था कि जब उसका दिन होगा तो वह अपनी लेग स्पिन से नहीं, बल्कि अपनी बल्लेबाजी से आईपीएल में स्टारडम हासिल करेगा।

बता दें कि, पंजाब के खिलाफ 31 गेंदों में 7 छक्कों की मदद से खेली गई 53 रन की पारी राहुल तेवतिया के लिए किसी स्टारडम से कम नहीं थी, क्योंकि तेवतिया पहली 19 गेंदों में सिर्फ 8 रन बना पाए थे और फिर आखिरी की 12 गेंदों पर उन्होंने 45 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े, जिसमें से 4 छक्के उन्होंने पहली चार गेंदों पर ठोके थे।

 

पढ़ें :- IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...