1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: बुमराह की गेंदबाजी के आगे नहीं टिक पाए दिल्ली के धुरंधर, जानिए पूरी योजना

IPL 2020: बुमराह की गेंदबाजी के आगे नहीं टिक पाए दिल्ली के धुरंधर, जानिए पूरी योजना

Ipl 2020 Delhis Bowlers Could Not Stand Ahead Of Bumrahs Bowling Know Full Plan

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के पहले क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के धुरंधरों को बुमराह ने अपनी गेंदबाजी के चलते ढेर कर दिया। बुमराह की गेंदबाजी के आगे दिल्ली के धुंरधर नहीं चल पाए। यहां तक की शिखर ध्वन भी बुमराह की घातक गेंदबाजी का शिकर हो गए। दिल्ली की बैंटिंग आर्डर को ध्वस्त करने के बाद बुमराह ने अपनी पूरी योाजना के बारे में बताया।

पढ़ें :- विल पुकोवस्की की जगह ये खिलाड़ी कर सकता है पारी की शुरूआत

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में बुमराह ने अपने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। इस मैच में बुमराह के दमदार प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, दिल्ली के इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शिखर धवन का भी बल्ला बुमराह की बॉलिंग के आगे नहीं चली।

बुमराह ने शिखर धवन को बिना खाता खोले पारी के दूसरे ही ओवर में पवेलियन की राह दिखाई। बुमराह ने कहा कि वह विकेटों से ज्यादा अपनी टीम की जीत के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि, मुझे विकेट ना मिले और टीम टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रहे, तो मैं ठीक हूं।

मुझे एक रोल दिया गया है और मैं बस उस रोल को अच्छे से निभाना चाहता हूं। कप्तान को जब भी मेरी जरूरत होती है तो मैं हमेशा तैयार रहता हूं। मैं नतीजे पर फोकस नहीं करता। बुमराह ने बताया कि मैच की शुरूआत में यॉर्कर काफी आवश्यक होती है।

पढ़ें :- IND VS AUS: Brisbane Test से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस Spinner को मिली जगह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...